main page

मनीष पॉल ने निर्देशक शशांक खेतान के साथ पोस्ट की सेल्फी, अपने नए प्रोजेक्ट पर दिया हिंट

Updated 29 November, 2023 01:12:47 PM

बॉलीवुड की तेजी से भागती दुनिया में, सोशल मीडिया अटकलों और अफवाहों का अड्डा बन गया है, और नवीनतम चर्चा लोकप्रिय भारतीय अभिनेता और होस्ट, मनीष पॉल को घेर रही है। अभिनेता ने हाल ही में उस समय लोगों को चौंका दिया जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रसिद्ध भारतीय फिल्म लेखक और निर्देशक शशांक खेतान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की।

मुंबई. बॉलीवुड की तेजी से भागती दुनिया में, सोशल मीडिया अटकलों और अफवाहों का अड्डा बन गया है, और नवीनतम चर्चा लोकप्रिय भारतीय अभिनेता और होस्ट, मनीष पॉल को घेर रही है। अभिनेता ने हाल ही में उस समय लोगों को चौंका दिया जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रसिद्ध भारतीय फिल्म लेखक और निर्देशक शशांक खेतान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की।

Bollywood Tadka

उद्योग जगत की दो हस्तियों के बीच एक स्पष्ट क्षण को कैद करने वाली तस्वीर ने संभावित सहयोग के बारे में अटकलें तेज कर दी हैं। प्रशंसक और मीडिया अब समान रूप से प्रत्याशा से भरे हुए हैं, सोच रहे हैं कि क्या मनीष पॉल और शशांक खेतान वास्तव में आगामी परियोजना के लिए चर्चा में हैं।



इस तस्वीर को पोस्ट करने से ठीक पहले हाल ही में 'जुग जुग जीयो' और 'रफूचक्कर' में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाले मनीष पॉल को भी धर्मा ऑफिस में स्पॉट किया गया था। जब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आता, प्रशंसक केवल इस रोमांचक चीज़ की प्रतीक्षा कर सकते हैं जो मनीष पॉल और शशांक खेतान के बीच चल रही है!

Content Writer: suman prajapati

Maniesh Paulhintsnew projectpostingselfiedirectorShashank KhaitanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...