main page

Cuteness Overloaded: मानसी शर्मा ने 1 महीने बाद दिखाई बेटी की झलक, टोकरी में सुकून से सोई दिखीं  हंसराज हंस की पोती Mizrab

Updated 08 November, 2023 12:23:54 PM

सिंगर हंसराज हंस की बहू और छोटी सरदारनी फेम मानसी शर्मा इसी साल दूसरी बार मां बनीं।  मानसी शर्मा ने 16 सितंबर को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। नन्हीं परी के आने के बाद से मानसी और युवराज हंस की लाइफ में ढेर सारी खुशियों का आगमन हो गया। कपल ने अपनी नन्हीं परी का नाम Mizrab रखा। मिजराब के जन्म के साथ उनका परिवार पूरा हो गया।

मुंबई: सिंगर हंसराज हंस की बहू और छोटी सरदारनी फेम मानसी शर्मा इसी साल दूसरी बार मां बनीं।  मानसी शर्मा ने 16 सितंबर को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। नन्हीं परी के आने के बाद से मानसी और युवराज हंस की लाइफ में ढेर सारी खुशियों का आगमन हो गया। कपल ने अपनी नन्हीं परी का नाम Mizrab रखा। मिजराब के जन्म के साथ उनका परिवार पूरा हो गया।

Bollywood Tadka

तब से उनके फैंस उनकी बेटी का चेहरा देखने का इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है।  Mizrab के जन्म के लगभग 1 महीने बाद कपल ने अपनी लाडली के चेहरे को फैंस को दिखाया। मानसी ने अपनी बेटी के पहले फोटोशूट की एक प्यारी फोटो शेयर की।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीर नन्हीं परी व्हाइट कपड़ों में बेहद प्यार लग रही है। बेबी डॉल टोकरी में लेटी हुई नींद में लीन नजर आ रही थी। वैसे इसमें कोई शक नहीं कि मिजराब की पहली झलक वाकई बेहद प्यारी थी जिसने अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka

दरअसल, को मानसी शर्मा ने अपने इंस्टा हैंडल पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन होस्ट किया और फैंस की रिक्वेस्ट पर अपनी लाइफ से जुड़े कई अनसुने किस्सों का खुलासा किया। इसी दौरान फैंस ने पूछा कि वह मिजराब का फेस कब रिवील करेंगी। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के पहले फोटोशूट की एक प्यारी फोटो शेयर की।

मानसी शर्मा ने 21 फरवरी 2019 को एक ग्रैंड सेरेमनी में पंजाबी एक्टर व सिंगर युवराज हंस से शादी की थी। इसके बाद 2020 में कपल ने अपने बेटे ह्रदय युवराज हंस का वेलकम किया था। अब, 16 सितंबर 2023 को उनकी बेटी मिजराब के जन्म के साथ उनका परिवार पूरा हो गया।

Content Writer: Smita Sharma

Mansi SharmaFinally RevealsBaby GirlMizrabCutesy FaceYuvraj HansBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...