main page

कूल लुक में स्टूडियो के बाहर स्पाॅट हुईं पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, देखें तस्वीरें

Updated 13 October, 2020 12:00:55 PM

साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर आए दिन अपने हाॅट लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके फोटोशूट की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं।

मुंबई: साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर आए दिन अपने हाॅट लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके फोटोशूट की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं।

Bollywood Tadka

मिस इंडिया का खिबात जीतने के बाद मानुषी और भी बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं, इस बात का अंदाज हम उनकी इंस्टा तस्वीरों से आप लगा सकते हैं। हाल ही में मानुषी को यश राज फिल्म्स के स्टूडियो के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान मानुषी रेड क्राॅप जैकेट के साथ मैचिंग ट्रैक पैंट में कूल नजर आईं। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स मानुषी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। स्टूडियो के बाहर मानुषी ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। मानुषी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मानुषी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ पृथ्वीराज चौहान बायोपिक में नजर आएंगी।फिल्म में वह संयोगिता का किरदार निभा रही हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Manushi Chhillarcool lookspottedoutsideyash raj films studioBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...