main page

'हैप्पी फैमिली: कंडिशन्स अप्लाई' के प्रिमियर पर शो की कास्ट संग पहुंचे कई बड़े नाम

Updated 10 March, 2023 03:35:50 PM

मुंबई में ग्लोबल लॉन्च से एक दिन पहले प्राइम वीडियो की नवीनतम रिलीज, हैप्पी फैमिली: कंडिशन्स अप्लाई का स्पेशल प्रीमियर हुआ।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मुंबई में ग्लोबल लॉन्च से एक दिन पहले प्राइम वीडियो की नवीनतम रिलीज, हैप्पी फैमिली: कंडिशन्स अप्लाई का स्पेशल प्रीमियर हुआ। इस प्रीमियर पर शो की पूरी कास्ट और क्रू मौजद थी। साथ ही यहां कई औऱ पापुलर सेलिब्रिटी और कास्ट के कुछ करीबी दोस्तों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और शो को सपोर्ट किया।

इस स्क्रीनिंग में शो की कास्ट- रत्ना पाठक शाह, राज बब्बर, आयशा झुल्का, सनाह कपूर, रौनक कामदार, परेश गनात्रा और मीनल साहू के साथ-साथ अपर्णा पुरोहित, इंडिया ओरिजिनल्स की हेड, प्राइम वीडियो और निर्माता जे डी मजेठिया और आतिश कपाड़िया भी शामिल हुए। इसके अलावा सुप्रिया पाठक, पंकज कपूर, गौतम रोडे, ओमंग कुमार, दीपशिखा नागपाल, अपरा मेहता, सरिता जोशी, अंजन श्रीवास्तव, हुसैन कुवरजेरवाला, आमिर अली, सुचिता त्रिवेदी, ऐश्वर्या सखूजा, मानसी पारेख, जय सोनी और करण ओबेरॉय जैसे कई और लोगों ने प्रीमियर की शोभा बढ़ाई। यहां मौजूद इन सभी सेल्ब ने न सिर्फ इस शाम को एंजॉय किया बल्कि सीरीज की भी तारीफ की।

बता दें, हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई एक हल्की-फुल्की, पारिवारिक कॉमेडी है, जो मुंबई में एक साथ रहने वाली चार पीढ़ियों की ज्वाइंट फैमिली की कहानी है, जो ढोलकिया के जीवन को फॉलो करती है। ढोलकिया अनोखी विचित्रताओं के साथ वाइब्रेंट कैरेक्टर्स हैं जो उन्हें ऐसी स्थितियों में डाल देते हैं जो मजेदार होने के साथ साथ अजीब भी होती हैं। जिंदगी की यही खामियां इन्हें एक साथ और एक मजबूत बॉन्ड बनाए रखने को प्रेरित करती है। 10 एपिसोड वाली इस सीरीज के चार एपिसोड अब भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहे हैं। हर शुक्रवार को सीरीज के दो नए एपिसोड स्ट्रीमिंग सर्विस पर 31 मार्च तक जारी किए जाएंगे।

Content Editor: Jyotsna Rawat

big personalitypremiere showHappy Family Conditions Apply

loading...