main page

रिलीज के साथ ही विरोधः इंदौर में पठान के कई शो रद्द, ग्वालियर में सिनेमाघरों को फूंकने की धमकी

Updated 25 January, 2023 12:40:47 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान ने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। रिलीज के साथ ही पठान को लेकर फिर से विवाद शुरू हो गया है। मध्यप्रदेश में जगह-जगह पठान का विरोध किया जा रहा है। इंदौर में बजरंग दल के प्रदर्शनकारियों ने पोस्टर बैनर फाड़कर शाहरुख खान की फिल्म का विरोध किया है। वहीं ग्वालियर में बजरंग दल ने सिनेमाघरों को फूंकने की धमकी दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान ने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। रिलीज के साथ ही पठान को लेकर फिर से विवाद शुरू हो गया है। मध्यप्रदेश में जगह-जगह पठान का विरोध किया जा रहा है। इंदौर में बजरंग दल के प्रदर्शनकारियों ने पोस्टर बैनर फाड़कर शाहरुख खान की फिल्म का विरोध किया है। वहीं ग्वालियर में बजरंग दल ने सिनेमाघरों को फूंकने की धमकी दी है।


इंदौर के छतरीपुरा थाना क्षेत्र में बजरंग दल के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया और फिल्म के बैनर पोस्टर फाड़ दिए। प्रदर्शन के साथ ही बजरंग दल के कार्यकर्ता हाथों में डंडे लेकर सिनेमा घरों के बाहर जमे हैं। विरोध को देखते हुए इंदौर में कई जगह पठान के शो रद्द दिए गए हैं।

 

वहीं मध्यप्रदेश के ग्वालियर में भी पठान को लेकर लोगों में खूब रोश है। ग्वालियर के डीडी मॉल के बाहर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने चक्का जाम कर दिया है। वहीं मल्टीप्लेक्स और थिएटर में भी पठान न चलने देने की चेतावनी दी है। हालांकि मौके पर भारी संख्या में सुरक्षा बल भी मौजूद हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

showsPathancanceledIndorethreatburningtheatersGwaliorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...