main page

वायरल लव स्टोरीः शादी, तलाक और 5 साल बाद फिर उसी लड़की से शादी, कपल की अनूठी दास्तां पढ़ पिघला लोगों का दिल

Updated 28 November, 2023 06:03:22 PM

कहते हैं अगर प्यार सच्चा हो तो वो कभी नहीं मरता। लाख रुकावटों और उतार-चढ़ाव के बाद भी दो सच्चे प्रेमी एक हो ही जाते हैं। एक ऐसी ही कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये कहानी है उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के रहने वाले विनय जायसवाल और उनकी पत्नी की, जिन्होंने पहले शादी की और फिर तलाक लिया

बॉलीवुड तड़का टीम. कहते हैं अगर प्यार सच्चा हो तो वो कभी नहीं मरता। लाख रुकावटों और उतार-चढ़ाव के बाद भी दो सच्चे प्रेमी एक हो ही जाते हैं। एक ऐसी ही कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये कहानी है उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के रहने वाले विनय जायसवाल और उनकी पत्नी की, जिन्होंने पहले शादी की और फिर तलाक लिया और फिर दोबारा एक-दूजे से शादी कर ली। कपल की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं। तो आइए बताते हैं आपको इस जोड़े की प्रेम कहानी..
 


 

विनय जायसवाल ने अपनी फेसबुक पोस्ट में शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-11 साल बाद फिर से एक होने का निश्चय किया और परिवारजनों की मौजूदगी में एक पारिवारिक आयोजन के दौरान विधिवत शादी और विवाह रजिस्ट्रेशन के साथ तलाक की डिक्री को शून्य कर दिया। हम दोनों एक दूसरे के साथ हैं।

 

विनय ने अपनी कहानी बताते हुए पोस्ट में आगे बताया उनकी शादी दिसंबर 2012 में हुई थी, लेकिन कुछ अनबन की वजह से 2018 में उनका तलाक हो गया। दोनों की राहें अलग हो गईं, लेकिन इस बीच विनय को हार्ट अटैक आ गया और इसकी जानकारी उनकी पूर्व पत्नी को हुई, तो उनसे रहा नहीं गया। वह विनय का ख्याल रखने चली आई और उसने उनकी ओपन हार्ट सर्जरी के बाद सीसीयू से लेकर घर तक पूरी रिकवरी के दौरान उन्होंने साथ निभाया। हार्ट अटैक ने दोनों के दिलों बीच जमी दूरियों की बर्फ को पिघलाने का काम किया और दोनों फिर से एक हो गए।

 
 

Content Writer: suman prajapati

MarriagedivorcemarriageViral Love StoryBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...