main page

वेडिंग पार्टी में सत्यदीप संग बेहद सिंपल नजर आईं न्यूलीवेड मसाबा, बेटी पर भारी पड़ा नीना गुप्ता का स्टाइलिश लुक

Updated 28 January, 2023 11:40:46 AM

एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और फेमस डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता ने इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। मसाबा गुप्ता ने 18 साल बड़े बॉयफ्रेंड और एक्टर सत्यदीप मिश्रा संग गुपचुप शादी रचा ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने बीते शुक्रवार सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर दी। शादी के बाद कपल ने शुक्रवार रात अपने दोस्तों और परिवारिक सदस्यों को वेडिंग पार्टी दी, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और फेमस डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता ने इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। मसाबा गुप्ता ने 18 साल बड़े बॉयफ्रेंड और एक्टर सत्यदीप मिश्रा संग गुपचुप शादी रचा ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने बीते शुक्रवार सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर दी। शादी के बाद कपल ने शुक्रवार रात अपने दोस्तों और परिवारिक सदस्यों को वेडिंग पार्टी दी, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि न्यूली वेड मसाबा गुप्ता ने वेडिंग पार्टी में अपने लुक को काफी सिंपल रखा। ब्लैक टॉप को उन्होंने स्काइब्लू स्कर्ट के साथ टीम-अप किया। नेक पर नेकलेस, कानों ने इयररिंग्स और न्यूड मेकअप से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं उनके पति सत्यदीप  व्हाइट पैंट शर्ट के साथ क्रीम कलर के ब्लेजर में डेशिंग दिखे। 

Bollywood Tadka


इस दौरान मसाबा की मां नीना गुप्ता क्रीम कलर और व्हाइट आउटफिट में काफी स्टाइलिस दिखीं। हात में उन्होंने रेड कलर का पर्स भी कैरी किया। बेटी की वेडिंग पार्टी में नीना का लुक देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka


मसाबा और सत्यदीप की वेडिंग पार्टी में उनका पूरा परिवार साथ नजर आया।  मसाबा के पिता और नीना के एक्स पति विवियन रिचर्ड्स भी नजर आए।

Bollywood Tadka

 

वहीं नीना अपने पति प्रेजेंट पति विवेक मिश्रा के साथ दिखीं। पार्टी से ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मसाबा गुप्ता की ये दूसरी शादी है। सत्यदीप से पहले उन्होंने  फेमस प्रोड्यूसर मधु मंटेना (2015) से पहली शादी रचाई थी। दोनों की शादी 2019 में टूट गई थी। वहीं, सत्यदीप की भी ये दूसरी शादी है। मसाबा से पहले वह अदिति राव हैदरी संग शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन 2013 में इनका रिश्ता टूट गया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Masaba GuptaSatyadeep Misrawedding partyphotosviralNeena Guptastylish lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...