main page

'थैंक्यू एक शेरनी की तरह बड़ा करने..मां नीना और पिता विवियन के लिए मसाबा का खास नोट, स्टेप डैड के लिए कही ये बात

Updated 01 February, 2023 02:17:58 PM

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। नीना गुप्ता की बेटी ने हाल ही में एक्टर सत्यदीप मिश्रा संग गुपचुप शादी रचाई है। शादी के बाद कपल ने अपने करीबियों और दोस्तों को वेडिंग पार्टी भी दी। मसाबा की शादी और पार्टी में काफी समय बाद उनकी सारी

बॉलीवुड तड़का टीम. सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। नीना गुप्ता की बेटी ने हाल ही में एक्टर सत्यदीप मिश्रा संग गुपचुप शादी रचाई है। शादी के बाद कपल ने अपने करीबियों और दोस्तों को वेडिंग पार्टी भी दी। मसाबा की शादी और पार्टी में काफी समय बाद उनकी सारी फैमिली एक छत के नीचे आई। इस बात की एक्ट्रेस को बेहद खुशी है। अब हाल ही में मसाबा ने अपनी फैमिली सदस्यों के लिए खास नोट शेयर कर प्यार बरसाया है।

Bollywood Tadka


मसाबा की शादी में उनके पिता और मां नीना के एक्स पति विवियन रिचर्ड्स भी पहुंचे थे। वहीं, नीना अपने पति विवेक मेहरा के साथ शादी में शामिल हुई थीं। पिता विवियन के लिए एक स्पेशल नोट में मसाबा ने लिखा-"इनकी आंखें, कभी भी झूठ नहीं बोलती। मेरे निडर पिता, एक प्यारा बड़ा इंसान और मुझे बहुत खुशी है कि मुझे न केवल आपकी नाक बल्कि, आपके कंधे भी मिले है जो दुनियाभर की जिम्मेदारियों के बाद एक लड़ाकू बनकर उभरने के लिए हैं।"

Bollywood Tadka

 

मां नीना गुप्ता पर प्यार बरसाते हुए मसाबा ने लिखा, "सबसे प्यारी चीज। थैंक्यू एक शेरनी की तरह बड़ा करने के लिए।"

Bollywood Tadka

 

स्टेप डैड विवेक मेहरा के लिए मसाबा ने कहा, "मेरे अंदर आप जो बिजनेस वुमन देखते हैं वो इनकी वजह से ही है। एक दयालु दिमाग के साथ सबके लिए बेहतर करने वाले शख्स हैं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

बता दें, मसाबा गुप्ता और उनके पति सत्यदीप मिश्रा दोनों की यह दूसरी शादी  है। सत्यदीप मसाबा से उम्र में पूरे 18 साल बड़े हैं। शादी से पहले कपल ने कई महीनों तक एक दूसरे को डेट किया था और 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए, जिसकी तस्वीरें खुद शेयर कर मसाबा ने अपने फैंस को जानकारी दी थी।
 

 

Content Writer: suman prajapati

Masaba Guptaspecial notemotherNeena GuptafatherVivian Richardsstep dadvivek mehraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...