main page

Oh No! सड़क हादसे में Leo एक्टर मैथ्यू थॉमस का परिवार गंभीर रूप से घायल, एक की मौत

Updated 16 May, 2024 01:09:36 PM

मलयालम एक्टर मैथ्यू थॉमस के परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। 15 मई की सुबह एक्टर का परिवार एक मेजर एक्सीडेंट का शिकार हो गया। इस हादसे में उनका परिवार बुरी तरह से घायल हो गया। रिपोर्ट्स ये भी है कि एक्सीडेंट में उनके एक रिश्तेदार की मौत भी हो गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  मलयालम एक्टर मैथ्यू थॉमस के परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। 15 मई की सुबह एक्टर का परिवार एक मेजर एक्सीडेंट का शिकार हो गया। इस हादसे में उनका परिवार बुरी तरह से घायल हो गया। रिपोर्ट्स ये भी है कि एक्सीडेंट में उनके एक रिश्तेदार की मौत भी हो गई है।

Bollywood Tadka


दरअसल, मैथ्यू थॉमस का परिवार एक फैमिली फंक्शन से लौट रहा था, जब उनकी जीप केरल के कोच्चि के सस्थामुगल में एक अंडरकंस्ट्रक्शन हाईवे पर पलट गई। रिपोर्ट के मुताबिक, मैथ्यू थॉमस के पिता बीजू, मां सुसैन और बीना के पति साजू घायल हो गए और अस्पताल में हैं। मैथ्यू थॉमस का भाई जॉन भी अस्पताल में है, जो एक्सीडेंट के वक्त जीप ड्राइव कर रहा था। वहीं, हादसे में 61 वर्षीय बीना डेनियल की मौत हो गई है। इस बड़े एक्सीडेंट के बाद पुलिस तुरंत वहां पहुंची और जांच पड़ताल कर रही है।

Bollywood Tadka


बता दें, मैथ्यू थॉमस की फिल्म 'कप' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। 21 अप्रैल को फिल्म का टीजर भी जारी हो चुका है। इसका निर्देशन नवोदित संजू वी सैमुअल ने किया है। 

Content Writer: suman prajapati

Mathew Thomasfamilyinjuredroad accidentRelativediesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...