main page

दर्शकों को पसंद आई तेलुगू वेब सीरीज Maya Bazaar For Sale, 100 मीलियन व्यूज किए पार

Updated 28 July, 2023 05:23:06 PM

लोगों को खूब पसंद आ रही है तेलगू वेब सीरीज Maya Bazaar For Sale

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तेलुगु सीरीज 'माया बाजार फॉर सेल' 14 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'जी5' पर रिलीज हुई है। इस सीरीज को दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पान्स मिल रहे हैं। लोगों को यह सीरीज इतनी पसंद आ रही है कि रिलीज के एक सप्ताह के अंदर 100 मिलीयन स्ट्रीमिंग मिनट्स तक पहुंच चुकी है। बता दें कि राणा दग्गुबाती के पहले प्रोडक्शन वेंचर स्पिरिट मीडिय द्वारा निर्मित, 'माया बाजार फॉर सेल' एक प्रीमियम गेटेड सोसाइटी में विभिन्न परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है। 

 

वहीं इस सीरीज को गौतमी चल्लागुल्ला ने डायरेक्ट किया है जिसमें नवदीप पल्लापोलु, ईशा रेब्बा, डॉ. नरेश विजया कृष्णा, हरि तेजा, झांसी लक्ष्मी, मियांग चांग, ​​सुनैना और कोटा श्रीनिवास राव सहित एक बेहद प्रतिभाशाली स्टार कास्ट द्वारा रेखांकित श्रृंखला को दुनिया भर में आलोचकों और प्रशंसकों द्वारा जबरदस्त सराहना मिली। 

 

वहीं वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए ZEE5 के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा कि किया इतने कम समय में 'माया बाजार फॉर सेल' को मिली प्रतिक्रिया से हम बेहद खुश हैं। यह उन कहानियों के प्रमाण के रूप में खड़ा है जो ZEE5 पेश कर रहा है। वहीं सभी कलाकारों की उम्मदा परफॉर्मेंस ने इस वेब सीरीज में जान डाल दी है। हमारी यही कोशिश रहेगी कि हम अपने दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक कंटेंट लेकर आएं। 

 

फिल्म के प्रोड्यूसर राजीव रंजन ने कहा कि हम हर तरह की स्क्रिप्ट पर काम करना पसंद करते हैं जिससे आम जनता आसानी से कनेक्ट कर सके। मैं यह पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि यह वेब सीरीज आपको खूब हंसाएगी। इसी के साथ मैं यह कहना चाहूंगा कि जी5 ने यह साबित कर दिया है कि एक वेब सीरीज आधिक से अधिक आडियंस ला सकती है। 

Content Editor: Sonali Sinha

Zee5Maya Bazaar For Saleweb seriestelugu web seriesEesha RebbaNaresh

loading...