main page

'मैं रैप छोड़ने वाला हूं' MC Stan का चौंकाने वाला ऐलान, फिर बाद में डिलीट किया पोस्ट

Updated 09 April, 2024 12:56:42 PM

'बिग बाॅस 16' के विनर एमसी स्टेन उस समय खबरों में आ गए जब उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में रैप छोड़ने के बारे में शेयर किया। जैसे ही  एमसी स्टेन ने रैप छोड़ने का पोस्ट किया  सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया हालांकि, बाद में उन्होंने यह पोस्ट डिलीट कर दी।

मुंबई: 'बिग बाॅस 16' के विनर एमसी स्टेन उस समय खबरों में आ गए जब उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में रैप छोड़ने के बारे में शेयर किया। जैसे ही  एमसी स्टेन ने रैप छोड़ने का पोस्ट किया  सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया हालांकि, बाद में उन्होंने यह पोस्ट डिलीट कर दी।

Bollywood Tadka

एमसी स्टेन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा-'मैं रैप छोड़ने वाला हूं।' इसके नीचे उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी बनाया।

Bollywood Tadka

 

यह पोस्ट अब रैपर के इंस्टाग्राम पर नहीं है, क्योंकि उन्होंने इसे डिलीट कर दिया है। रैपर ने अभी तक अपने उस पोस्ट को लेकर कोई भी बयान जारी नहीं किया है। 

Bollywood Tadka

 

एमसी स्टेन  को उनकी शानदार रैपिंग और दमदार लिरिक्स के लिए जाना जाता है। अपने इसी टैलेंट की वजह से उन्होंने अपनी लाखों की फैन फॉलोइंग बनाई है।  उनका प्रभाव उनके म्यूजिक से भी ज्यादा फैला हुआ है। उनकी फैन फॉलोइंग उनके कॉन्सर्ट और शोज से पता चलती हैं। ऐसे में जब एमसी स्टेन इंस्टाग्राम पर अपने रैप छोड़ने का ऐलान किया तो यह उनके फैंस को बड़ा झटका लगा। 


 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

MC StanShocking AnnouncementQuittingRapBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...