main page

‘या अल्लाह बस मौत दे..एमसी स्टेन का पोस्ट देख फैंस परेशान

Updated 24 May, 2024 02:36:12 PM

बिग बॉस 16 के विनर और रैपर एमसी स्टेन ने हाल ही में एक चौकाने वाला पोस्ट शेयर किया है। रैपर का ये पोस्ट देख उनके फैंस हक्के बक्के रह गए हैं और उनके लिए काफी चिंतित नजर आ रहे हैं। तो आइए देखते हैं एमसी ने अपने पोस्ट में ऐसा क्या लिखा है, जिसे देख उनके फैंस इतने परेशान हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 16 के विनर और रैपर एमसी स्टेन ने हाल ही में एक चौकाने वाला पोस्ट शेयर किया है। रैपर का ये पोस्ट देख उनके फैंस हक्के बक्के रह गए हैं और उनके लिए काफी चिंतित नजर आ रहे हैं। तो आइए देखते हैं एमसी ने अपने पोस्ट में ऐसा क्या लिखा है, जिसे देख उनके फैंस इतने परेशान हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

एमसी स्टेन ने शुक्रवार सुबह अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘या अल्लाह बस मौत दे’। इस पोस्ट के बाद फैंस के बीच खलबली मच गई और वो रैपर के लिए काफी परेशान हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है, जब एमसी ने अपने पोस्ट से फैंस को चौकाया हो। इससे पहले भी वह कई बार ऐसा कर चुके हैं। इससे पहले इसी अप्रैल और मई में स्टैन के एक पोस्ट ने फैंस को परेशान कर दिया था। उन्होंने अपने पोस्ट में रैपिंग छोड़ने के संकेत दिए थे।

Content Writer: suman prajapati

MC StanprayAllahdeathfansshockedpostTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...