main page

छूटा बाबुल का अंगना....कन्यादान के समय इमोशनल हो गई थीं मीरा चोपड़ा,देखें शादी की इनसाइड तस्वीरें

Updated 13 March, 2024 04:39:43 PM

प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा ने 12 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल से शादी कर उन्हें अपना हमसफर बना लिया।कपल ने  जयपुर के ब्यूना विस्टा लक्जरी गार्डन स्पा रिसॉर्ट  में परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के सामने में सात फेरे लिए। शादी के कुछ देर बाद ही मीरा ने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कर दी थी जिन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया।

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा ने 12 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल से शादी कर उन्हें अपना हमसफर बना लिया।कपल ने  जयपुर के ब्यूना विस्टा लक्जरी गार्डन स्पा रिसॉर्ट  में परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के सामने में सात फेरे लिए। शादी के कुछ देर बाद ही मीरा ने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कर दी थी जिन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka

 मीरा की शादी भले ही उतने भव्य स्तर पर नहीं हुई हो, लेकिन उनके ब्राइडल लहंगे से लेकर ग्रूम के साथ उनकी केमिस्ट्री जिस तरह से फोटोज में कैद हुई, उसने हर पिक को उतना ही स्टनिंग बना दिया, जितनी प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें थीं।

Bollywood Tadka

 

अब मीरा की शादी के मंडप से कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं हैं जिसमें दुल्हनिया कन्यादान के वक्त काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। सामने आई तस्वीरों में मीरा चोपड़ा का कन्यादान हो रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उनके पास उनके माता-पिता बैठे नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में मीरा चोपड़ा अपने दूल्हे रक्षित के साथ स्टेज पर बैठी हैं। पंडित जी मंत्रों का जाप करते नजर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में मीरा के पिता उनके उनका हाथ रक्षित के हाथ में देते हुए उनका कन्यादान कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

कन्यादान के दौरान मीरा काफी उदास और भावुक नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर इस समय अपने मां-बाप से बिछड़ने का दुख साफ देखने को मिल रहा है। 

Bollywood Tadka


बता दें कि मीरा चोपड़ा ने 40 साल की उम्र में शादी रचाई है। मीरा  सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं थी। वहीं रेड लहंगे के साथ मीरा ने बिब नेकलेस पहना था जिसमें जिसमें गोल्ड-कुंदन, पोल्की और एमरल्ड का खूबसूरत काम था।

Bollywood Tadka

नेकलेस से मैच करते झुमके और नथ भी पहनी थी जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहा था। इसके अलावा उनके कलीरे भी काफी हेवी थे, जिन्हें उन्होंने लाल रंग के चूड़े और ग्लोडन रंग के हैवी बैंगल्स के साथ मैच किया था। 

Content Writer: Smita Sharma

Meera ChopraemotionalKanyadaanRakshit KejriwalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...