main page

फूलों से बनी ज्वेलरी...येलो शरारा में खूब जचीं मीरा चोपड़ा,हल्दी सेरेमनी में पति के प्यार में डूबी दिखीं प्रियंका की बहन

Updated 20 March, 2024 01:48:56 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा इसी महीने दुल्हनिया बनीं। मीरा चोपड़ा ने 12 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल संग सात फेरे लिए। मीरा सुर्ख लाल जोड़े में अब तक की खूबसूरत दुल्हनिया बनीं।


मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा इसी महीने दुल्हनिया बनीं। मीरा चोपड़ा ने 12 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल संग सात फेरे लिए। मीरा सुर्ख लाल जोड़े में अब तक की खूबसूरत दुल्हनिया बनीं।

Bollywood Tadka

 

 

वहीं अब शादी के बाद मीरा ने अपनी हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आईं तस्वीरों में मीरा चोपड़ा येलो ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। लुक की बात करें तो मीरा ने येलो क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग शरारा और दुपट्टा पेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप, फूलों से बनी ज्वेलरी में मीरा चांद का टुकड़ा लग रही हैं। मीरा ने हल्दी सेरेमनी के लिए खूबसूरत सा हेयरस्टाइल किया है। वहीं उनके दुल्हे राजा कुर्ता पजामा में जच रहे हैं। मीरा स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले मीरा ने अपनी हल्दी सेरेमनी का प्यारा सा वीडियो शेयर किया था। हल्दी सेरेमनी में ये कपल एक-दूजे के प्यार में डूबा नजर आया। दोनों ने एक-दूसरे को खूब हल्दी लगाई। मीरा ने वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- रक्षित के साथ मेरी शादी में सभी के पसंदीदा समारोह, हल्दी समारोह का मजा। 

Bollywood Tadka


हल्दी सेरेमनी के अलावा एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग लुक की भी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में लाल लहंगे में दुल्हन बनीं मीरा चोपड़ा बहुत ही प्यारी लग रही है। इस लुक के साथ मीरा ने गले में चोकर हार, नाक में नथ, कान में झुमके और मांगटीका कैरी किया हुआ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

Content Writer: Smita Sharma

Meera ChopraHaldi CeremonyBeautiful PicturesRakshit KejriwalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...