main page

STARFISH का टीज़र हुआ जारी, अंडरवॉटर दुनिया पर बेस्ड है मिलिंद सोमन और खुशाली कुमार की फिल्म

Updated 25 October, 2023 03:28:15 PM

अभिनेता मिलिंद सोमन और अभिनेत्री खुशाली कुमार की नई फिल्म ‘स्टारफिश’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। खुशाली कुमार की आने वाली फिल्म स्टारफिश जिसमें मिलिंद सोमन, तुषार खन्ना और एहान भट भी हैं,  समुद्र तल के ऊपर और नीचे दोनों जगह की दुनिया पर आधारित एक अद्भुत कहानी लगती है।

नई दिल्ली । अभिनेता मिलिंद सोमन और अभिनेत्री खुशाली कुमार की नई फिल्म ‘स्टारफिश’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। खुशाली कुमार की आने वाली फिल्म स्टारफिश जिसमें मिलिंद सोमन, तुषार खन्ना और एहान भट भी हैं,  समुद्र तल के ऊपर और नीचे दोनों जगह की दुनिया पर आधारित एक अद्भुत कहानी लगती है। जो कि हर फ्रेम में शानदार लग रही है, वहीं पहली झलक और पोस्टर के बाद कहानी ने फैन्स की दिलचस्पी और बढ़ा दी थी।

 

व्यावसायिक गोताखोर का किरदार निभा रही हैं खुशाली 
 हालांकि अब इस क्यूरियोसिटी को शांत करते हुए, निर्माताओं ने स्टारफिश का टीज़र जारी कर दिया है। यह आपको उत्साह और प्यार के साथ एक जादुई दुनिया में ले जाता है। एक कुशल व्यावसायिक गोताखोर तारा का किरदार निभाने वाली खुशाली जहां शानदार दिखती हैं, और उन्हें अपने अतीत से जूझते हुए भी देखा जा सकता हैं, जो हमें और अधिक जानने की इच्छा पैदा करता है।

 

अभिनेत्री ने बयां की अपनी खुशी 
इस फिल्म के बारे में बात करते हुए, खुशाली ने कहा, “जब स्टारफिश पहली बार मुझे ऑफर की गई थी, तो मैं बड़े पर्दे पर इसकी दुनिया को देखकर दीवानी हो गई थी। एक कुशल व्यावसायिक गोताखोर तारा का किरदार निभाना मेरे लिए किसी थेरेपी से कम नहीं रहा है, वह मजबूत है और उसकी एक कमजोर साइड भी है। यह कुछ ऐसा है जिसने मुझे मोह लिया है, मैंने व्यक्तिगत रूप से इस हिस्से के लिए बहुत मेहनत की है और उम्मीद करती हूं कि लोग इसे पसंद करेंगे।''

 

स्टारफिश की दुनिया को काफी खूबसूरती से किया पेश 
वहीं मिलिंद सोमन ने साझा किया, “अखिलेश ने स्टारफिश की दुनिया को काफी खूबसूरती से पेश किया है। मैं फिल्म में एक गुरु की भूमिका निभा रहा हूं और इस किरदार का पूरा माहोल मुझे काफी आकर्षक लगा। इसके अलावा, कहानी काफी दिलचस्प है, एक अभिनेता के रूप में ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के आसपास रहना शानदार था, खुशाली ने मुझे तारा के किरदार से काफी प्रभावित किया है, यहां तक कि एहान और तुषार भी अपने तरीके से आकर्षक हैं। कुल मिलाकर बिग स्क्रीन्स पर फिल्म देखना एक असली आनंद है।''

 

अंडरवॉटर दुनिया पर आधारित है 
अखिलेश जयसवाल द्वारा निर्देशित यह थ्रिलिंग ड्रामा अंडरवॉटर दुनिया पर आधारित है। स्टारफिश बीना नायक की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब स्टारफिश पिकल पर बेस्ड है। इसकी कहानी एक कुशल व्यावसायिक गोताखोर तारा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए एक रहस्य है। वह एक मजबूत लड़की है जो सामाजिक परंपराओं को चुनौती देती है और अपने अतीत को स्वीकार करती है। तारा के जीवन में अप्रत्याशित मोड़ तब आता है जब वह गुरुजी से उनकी एक ट्रान्स पार्टी में मिलने जाती है। देखने वाली बात यह है कि यह मुलाकात उसके जीवन को कैसे बदल देती है?

 

24 नवंबर, 2023 को रिलीज़ होगी
स्टारफिश एक साहसिक कहानी है जो अतीत के रहस्यों और अपरंपरागत जीवन विकल्पों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़ और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर द्वारा किया गया है। आपको बता दें स्टारफ़िश 24 नवंबर, 2023 को रिलीज़ होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

STARFISHMilind SomanKhushali Kumars filmमिलिंद सोमनखुशाली कुमारतुषार खन्नाटीजर रिलीज

loading...