main page

‘बॉडी चेक’ के नाम पर टॉपलेस किया..मिस यूनिवर्स की 6 कंटेस्टेंट्स ने आयोजकों पर लगाए गंभीर आरोप

Updated 09 August, 2023 11:45:40 AM

मिस यूनिवर्स इंडोनेशियाई सौंदर्य प्रतियोगिता 29 जुलाई से 3 अगस्त तक राजधानी जकार्ता में आयोजित की गई थी। कॉम्पिटिशन में शिरकत के लिए विनर चुनते वक्त आयोजकों पर 6 लड़कियों को टॉपलेस करने का आरोप लगा है। युवतियों ने आयोजकों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें ‘बॉडी चेक’ के नाम पर टॉपलेस किया गया। पुलिस ने भी माना है कि उन्हें इस घटना से जुड़े कुछ सबूत मिले हैं और जांच तेजी से की जा रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मिस यूनिवर्स इंडोनेशियाई सौंदर्य प्रतियोगिता 29 जुलाई से 3 अगस्त तक राजधानी जकार्ता में आयोजित की गई थी। कॉम्पिटिशन में शिरकत के लिए विनर चुनते वक्त आयोजकों पर 6 लड़कियों को टॉपलेस करने का आरोप लगा है। युवतियों ने आयोजकों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें ‘बॉडी चेक’ के नाम पर टॉपलेस किया गया। पुलिस ने भी माना है कि उन्हें इस घटना से जुड़े कुछ सबूत मिले हैं और जांच तेजी से की जा रही है।


कंटेस्टेंट्स ने आरोप लगाया है कि आयोजकों ने उनमें से 5 को 20 से अधिक लोगों, जिनमें पुरुष भी थे, के साथ एक कमरे में शारीरिक जांच के लिए अपने अंडरवियर उतारने के लिए कहा। प्रतियोगियों के वकील मेलिसा एंगग्रेनी ने कहा कि पांचों प्रतियोगियों की टॉपलेस तस्वीरें खींची गईं। उन्होंने कहा कि 6 प्रतियोगियों ने शिकायत दर्ज कराई थी।

 

शिकायतकर्ताओं में से एक ने कहा कि उसे अनुचित तरीके से पोज देने के लिए कहा गया था जिसमें उसके पैर खोलना भी शामिल था। महिला ने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मुझे घूरा जा रहा है, मैं बहुत असहज थी।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़कियों के फोटोग्राफ कुछ मीडिया हाउस के हाथ लग चुके हैं और इन्हें फेस ब्लर करने के बाद जारी भी किया गया है। वहीं, इस पूरे मामले पर ऑर्गनाइजर्स ने चुप्पी साधी हुई है।

 

यह मामला सामने आने के बाद इंडोनेशिया की सियासत में भी बवाल होना तय माना जा रहा है। इंडोनेशिया की आबादी करीब 28 करोड़ है। यह दुनिया की चौथी सबसे बड़ी आबादी वाला मुल्क है। इंडोनेशिया में दुनिया के सबसे ज्यादा मुसलमान रहते हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Miss Universe6 contestantsserious allegationsorganizersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...