main page

IND VS AUS World Cup 2023 मैच के बावजूद, Mission Raniganj ने वीकेंड में बड़े पर्दे पर अपना मजबूत पैर जमाया!

Updated 09 October, 2023 04:04:11 PM

भारतीय दर्शकों का एक बड़ा हिस्सा IND बनाम AUS विश्व कप 2023 का मैच देखने के लिए अपने टेलीविजन की सीटों से बंध गया है, लेकिन इसका कोई भी असर अक्षय कुमार अभिनीत मिशन रानीगंज पर नहीं पड़ रहा है।

मुंबई। 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' दर्शकों के दिलों में अपनी जगह पक्की करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। मजबूत माउथ-ऑफ-पब्लिसिटी के साथ, फिल्म सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक अपनी पकड़ बना ली है, फ़िल्म को लेकर शानदार समीक्षा की वजह से अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म वास्तव में एक शक्तिशाली खिलाड़ी के रूप में उभरी है जो लगातार सभी बाधाओं से ऊपर उठ रही है और इसका प्रमाण कल देखने को मिला जब सिनेमाघरों में IND बनाम AUS विश्व कप 2023 मैच के बावजूद फिल्म देखने के लिए दर्शकों की अच्छी भीड़ देखी गई। 

भारतीय दर्शकों का एक बड़ा हिस्सा IND बनाम AUS विश्व कप 2023 का मैच देखने के लिए अपने टेलीविजन की सीटों से बंध गया है, लेकिन इसका कोई भी असर अक्षय कुमार अभिनीत मिशन रानीगंज पर नहीं पड़ रहा है। हालांकि यह फिल्म अपनी रिलीज के दिन से ही शानदार वर्ड ऑफ माउथ बटोर रही है, लेकिन वीकेंड इसमें ज्यादा बढ़ोतरी देखी गई जो निश्चित रूप से आज भी जारी रहेगी।

मिशन रानीगंज निश्चित रूप से मजबूत कंटेंट और देश के गौरव की बेहद महत्वपूर्ण कहानी लेकर आया है जिसे दुनिया को बताने की जरूरत है।  पूजा एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म के साथ कंटेंट और कहानी के क्षेत्र में वास्तव में एक साहसिक कदम उठाया है। यह  फिल्म प्रमुख घटनाओं में से एक को इतने खूबसूरत और रोमांचकारी तरीके से प्रदर्शित और सराहना की जा रही है। यह दर्शकों को सिनेमाघरों तक आकर्षित करने का एक बड़ा कारण है। फिल्म को सकारात्मक समीक्षा मिल रही है और सभी आयु वर्ग के दर्शकों ने इसे सराहा है।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित और जेजस्ट म्यूजिक द्वारा संगीतबद्ध यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना को जीवंत करने का वादा करती है जिसने न केवल देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था।  जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल का अथक समर्पण, दर्शकों को एक अलग सिनेमाई अनुभव प्रदान कर रहा है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

IND VS AUS World Cup 2023Mission Raniganjbig screenweekend

loading...