main page

स्ट्रोक से रिकवर होने के बाद वेकेशन पर निकले मिथुन चक्रवर्ती, बहू मदालसा-बेटे मिमोह संग आए नजर

Updated 06 March, 2024 04:44:49 PM

दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को स्ट्रोक की वजह से 10 फरवरी को हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। 12 फरवरी को डिस्चार्ज हो गए थे। वहीं अब स्ट्रोक से ठीक होने के बाद मिथुन चक्रवर्ती वेकेशन के लिए निकल गए हैं।


मुंबई: दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को स्ट्रोक की वजह से 10 फरवरी को हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। 12 फरवरी को डिस्चार्ज हो गए थे। वहीं अब स्ट्रोक से ठीक होने के बाद मिथुन चक्रवर्ती वेकेशन के लिए निकल गए हैं।

Bollywood Tadka

इस ट्रिप में  उनके साथी बेटे मिमोह और बहू मदालसा बने। मिथुन की बहू और एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने हाल ही में इसकी झलक दिखाई। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सभी फ्लाइट में बैठे दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीर में मिथुन दा फ्लाइट की खिड़की वाली साइड पर बैठे हैं। वहीं उनके पास में मदालसा और मिमोह हैं। इस दौरान मिथुन काला चश्मा और मास्क लगाए फोन हाथ में लिए दिख रहे हैं। उन्होंने सिर पर कैप भी लगाई है और शॉल भी ओढ़ी हुई है। तस्वीर के कैप्शन में मदालसा ने लिखा- फैमिली लव। इसके साथ ही फ्लाइट की इमोजी बनाई है।


बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती की तबियत अब ठीक है। जब मिथुन को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया था तो एक्टर ने कहा था- 'मैं बिल्कुल ठीक हूं। कोई परेशानी नहीं है। मुझे मेरे खाने पर कंट्रोल करना होगा और जल्द काम भी शुरू कर सकता हूं। इसके अलावा मिथुन चक्रवर्ती को पीएम मोदी ने भी फोन करके हाल-चाल पूछा था। पीएम मोदी ने  सेहत का ख्याल न रखने के लिए  मिथुन चक्रवर्ती को डांट भी लगाई थी।'

काम की बात करें तो मिथुन चक्रवर्ती जल्द ही फिल्म शास्त्री में नजर आएंगे। वहीं थुन की बहू मदालसा की बात करें तो वो फिलहाल टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में दिख रही हैं। इस शो में वो काव्या के रोल में हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Mithun ChakrabortyholidaystrokeMadalsa SharmaMahaakshay ChakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...