main page

24 की उम्र में कमालः जूस की दुकान चलाने वाले मोहम्मद आशिक ने जीती मास्टरशेफ इंडिया की ट्रॉफी, ईनाम में मिले 25 लाख

Updated 09 December, 2023 04:58:13 PM

रियलिटी टीवी शो मास्टरशेफ इंडिया सीजन 8 को इसका विनर मिल गया है। 8 दिसंबर को मास्टरशेफ इंडिया का फिनाले हुआ, जिसमें 24 साल के मोहम्मद आशिक ने बाजी मारी और मास्टरशेफ की ट्रॉफी अपने नाम की। तो चलिए ट्रॉफी के साथ मोहम्मद को ईनाम में और क्या मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. रियलिटी टीवी शो मास्टरशेफ इंडिया सीजन 8 को इसका विनर मिल गया है। 8 दिसंबर को मास्टरशेफ इंडिया का फिनाले हुआ, जिसमें 24 साल के मोहम्मद आशिक ने बाजी मारी और मास्टरशेफ की ट्रॉफी अपने नाम की। तो चलिए ट्रॉफी के साथ मोहम्मद को ईनाम में और क्या मिला।

Bollywood Tadka

 

मोहम्मद आशिक को मास्टरशेफ इंडिया की ट्रॉफी के साथ ईनाम में 25 लाख रुपये मिले। शो में नंबी जेसिका दूसरे स्थान पर रहीं। वहीं रुखसार सईद ने तीसरा स्थान हासिल किया। 

 

शो के जज रणवीर बरार ने मोहम्मद आशिक को विनर बनने पर सोशल मीडिया पर बधाई दी और ट्वीट कर लिखा- प्रेरणादायक शुरुआत से लेकर चुनौतीपूर्ण सफर तक, आप हमेशा निडर होकर डटे रहे।मास्टरशेफ बनने पर बधाई। 

वहीं, विनर बनने के बाद आशिक ने कहा कि मैं मास्टरशेफ इंडिया में अपने सफर के लिए बेहद शुक्रगुजार हूं। एलिमिनेशन राउंड से लेकर ट्रॉफी जीतने तक, सब कुछ मेरे लिए गहरा सबक था। मास्टरशेफ ने मेरी लाइफ को पूरी तरह बदल दिया है। ऐसा लग रहा है कि सब कुछ सपना है।'

बता दें, मोहम्मद आशिक कर्नाटक के मैंगलोर के रहने वाले हैं। मास्टरशेफ बनने से पहले वो अपने गांव में एक जूस की दुकान चलाया करते थे। उन्हें खाना बनाने का काफी शौक था, जिसकी वजह से वो मास्टरशेफ इंडिया में पहुंचे और ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहे।


 

Content Writer: suman prajapati

Mohammad AshiqwonMasterChef IndiatrophyprizeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...