main page

घर आईं नन्हीं परी..बेटी संग हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं मोहिना कुमारी, ढोल नगाड़ों के साथ सतपाल महाराज ने किया बहू-पोती का स्वागत

Updated 02 April, 2024 02:51:04 PM

एक्ट्रेस और सतपाल महाराज की बहू मोहिना कुमारी के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंज गई है। मोहिना दूसरी बार मां बन गई हैं। जी हां...मोहिना ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। अब हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें देखा जा सकता है कि सतपाल महाराज ने ढोल नगाड़ों के साथ बहू मोहिना और पोती का स्वागत किया।

मुंबई: एक्ट्रेस और सतपाल महाराज की बहू मोहिना कुमारी के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंज गई है। मोहिना दूसरी बार मां बन गई हैं। जी हां...मोहिना ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। अब हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें देखा जा सकता है कि सतपाल महाराज ने ढोल नगाड़ों के साथ बहू मोहिना और पोती का स्वागत किया।

Bollywood Tadka

फैन पेज द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में न्यूबाॅर्न बेबी को सकून से सोया देखा जा सकता है। वहीं मोहिना के पति सुयश को अपने बच्चे अयांश को हाथों में पकड़े हुए देखा गया जब उसके चाचा ने उसे अपनी छोटी बहन से मिलवाया।

Bollywood Tadka

 

अयांश को अपनी छोटी बहन की ओर प्यार से देखते हुए देखा गया जबकि तीनों के आस-पास उत्साहित रिश्तेदार और दोस्त खुशी और उत्साह में नाचते हुए देखे गए।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पति सुयश रावत और बेटे अयांश रावत के साथ केक काट रही हैं। वीडियो में मोहिना को ग्रीन सूट सलवार में देखा जा सकता है। पूरे बैकग्राउंड को गुलाबी गुब्बारों, तितलियों और बहुत कुछ से सजाया गया था। वाकई यह पल मोहिना और उनकी राजकुमारी के लिए अनमोल था।


 

Content Writer: Smita Sharma

Mohena Kumaridischargehospitallittle princessGrand WelcomeTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...