main page

'आयांश' मोहिना ने लाडले का रखा ये खास नाम, पति सुयश और 1 महीने के बेटे संग घूमने निकली रीवावंश की राजकुमारी

Updated 07 June, 2022 09:55:02 AM

ये रिश्ता क्या कहलाता है'' फेम  मोहिना कुमार सिंह इन दिनों अपनी  लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज यानि मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही है। रीवावंश की राजकुमारी ने इसी साल अप्रैल में पति सुयश रावत संग प्यारे से बेटे का स्वागत किया। मोहिना के मां बनने के बाद से ही फैंस उनके बेटे का चेहरा और नाम जानने के लिए बेकरार है। वहीं अब लगभग ढाई महीने बाद मोहिना ने अपने लाडले के नाम का खुलासा कर दिया है।

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम  मोहिना कुमार सिंह इन दिनों अपनी  लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज यानि मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही है। रीवावंश की राजकुमारी ने इसी साल अप्रैल में पति सुयश रावत संग प्यारे से बेटे का स्वागत किया। मोहिना के मां बनने के बाद से ही फैंस उनके बेटे का चेहरा और नाम जानने के लिए बेकरार है। वहीं अब लगभग 1 महीने बाद मोहिना ने अपने लाडले के नाम का खुलासा कर दिया है।

Bollywood Tadka

मोहिना ने वीडियो शेयर कर यूनिक अंदाज में अपने लाडले का नाम रिवील किया है। दरअसल,  मोहिना का नन्हा राजकुमार 1 महीने का हो गया है। ऐसे में वह अपने लाडले और पति संग घूमने निकली हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान का एक वीडियो मोहिना ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को के आखिर में मोहिना ने अपने बेटे के नाम की जानकारी दी है। मोहिना और सुयश ने अपने नन्हें राजकुमार का नाम 'आयांश रावत' रखा है।

Bollywood Tadka

वीडियो की बात करें तो इसकी शुरुआत में आप देख सकते है कि बेबी अपने पालने में सोया है। वहीं दूसरे फ्रेम में मोहिना लाडले को बाहों में लिए प्लेन में बैठी नजर आ रही हैं। उनके बगल में सुयश है।  वीडियो आखिरी में दीवार पर ब्लू एंड व्हाइट बैलून लगे नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इन गुब्बारों के बीच में गोल्डन कलर के वेलकम आयांश लिखा है। वीडियो के साथ मोहिना ने लिखा-''यह हमारे बच्चे की पहली यात्रा, पहली उड़ान, पहली यात्रा का अनुभव था !!! हम उत्साहित थे लेकिन थोड़ा घबराए हुए थे कि यह कैसे होगा लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे ठीक से किया।

Bollywood Tadka

और हमारा बच्चा भी बहुत अच्छा था ट्रेवलिंग पार्टनर है। मुझे लगता है कि उसने अपनी पहली जर्नी पर अच्छा किया और हमने को भी। यात्रा के बाद हमारे बेबी सूमो का शानदार और गर्मजोशी से स्वागत हुआ। ओह हां… वीडियो के अंत में एक सरप्राइज है। अगर आपको पता चल गया हो तो बताएं।''

मदर्स डे पर मोहिना ने अपने बेबी बॉय के साथ दो मोनोक्रोम तस्वीरें पोस्ट की थीं। फोटो में मोहिना अपने राजा बेटे पर प्यार बरसाती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही मोहिना ने अपने बच्चे के लिए एक प्यारी सी कविता भी लिखी थी।

Content Writer: Smita Sharma

Mohena Kumari SinghNewborn BabyAayansh RawatSuyash RawatFirst FlightBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...