main page

'ये क्या बकवास है...पत्नी अदिति संग खराब रिश्ते की अफवाहों पर मोहित रैना ने दिया करारा जवाब

Updated 20 December, 2022 04:10:07 PM

टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिन खबरें आई थी कि मोहित रैना और उनकी पत्नी अदिति शर्मा के बीच कुछ भी ठीक नही चल रहा, जिसकी वजह से दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं। इन सब खबरों को एक्टर के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी शाद

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिन खबरें आई थी कि मोहित रैना और उनकी पत्नी अदिति शर्मा के बीच कुछ भी ठीक नही चल रहा, जिसकी वजह से दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं। इन सब खबरों को एक्टर के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी शादी वाली तस्वीरें डिलीट होने के बाद तूल मिली। वहीं अब इन सब अफवाहों पर एक्टर मोहित रैना का बयान सामने आया है। 


हाल ही में मीडिया से बातचीत में मोहित रैना ने पत्नी अदिति संग खराब रिश्ते की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, क्या बकवास है। ये अफवाह निराधार है। मैं हिमाचल प्रदेश में हूं और अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा हूं। इतना ही नहीं, उन्होंने पहाड़ों की वादियों से अपनी एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है। हालांकि इस दौरान एक्टर ने अपनी शादी की फोटोज डिलीट करने की वजह नहीं बताई।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)


बता दें, मोहित रैना ने 1 जनवरी 2022 को अदिति शर्मा से शादी रचाई थी और फैंस के साथ अपनी वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थी।
 
 

Content Writer: suman prajapati

Mohit Rainabefitting replyrumorsbad relationshipwifeAditi SharmaBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...