main page

ब्लैक ब्रालेट और मैचिंग शॉर्ट्स में प्रेग्नेंट रिहाना का बोल्ड अंदाज, कैमरे के सामने मॉम-टू-बी सिंगर ने यूं फ्लॉन्ट की बैक

Updated 06 July, 2023 05:39:17 PM

पॉप स्टार रिहाना अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव पर हैं। वह जल्द ही बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। इससे पहले हाल ही में सिंगर अपने ब्रांड सैवेज एक्स फेंटी के नए एथलेटिक कलेक्शन की एड के लिए फोटोशूट करवाती नजर आईं। इन तस्वीरों में मॉम-टू-बी रिहाना का बोल्ड लुक देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉप स्टार रिहाना अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव पर हैं। वह जल्द ही बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। इससे पहले हाल ही में सिंगर अपने ब्रांड सैवेज एक्स फेंटी के नए एथलेटिक कलेक्शन की एड के लिए फोटोशूट करवाती नजर आईं। इन तस्वीरों में मॉम-टू-बी रिहाना का बोल्ड लुक देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में रिहाना ब्लैक ब्रालेट के साथ मैचिंग शॉर्ट पहने बेहद बोल्ड लग रही हैं। ब्रालेट में सिंगर अपना बड़ा सा बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

ब्राउन लिपस्टिक, ओपन हेयर और न्यूड मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट करते हुए मॉम-टू-बी सिंगर कैमरे के लिए जबरदस्त पोज दे रही हैं। फैंस रिहाना की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, बिन ब्याही रिहाना ने पिछले साल मई में बॉयफ्रेंड रॉकी के पहले बच्चे को जन्म दिया था। बेटे के बाद अब कपल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Mom To BeRihannaflauntsbackblack braletteHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainmenta

loading...