main page

पति धीरज संग विन्नी ने करवाया खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट, बॉडी हगिंग ड्रेस में 9 महीने प्रेग्रेंट मिसेज धूपर ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 29 July, 2022 12:59:47 PM

'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर और उनकी एक्ट्रेस पत्नी विन्नी अरोड़ा धूपर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों पहली बार पैरेंट्स बनने को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। विन्नी अरोड़ा अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी के हर मोमेंट को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में विन्नी ने मैटरनिटी फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में Mom To Be एक्ट्रेस रेड कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं।

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर और उनकी एक्ट्रेस पत्नी विन्नी अरोड़ा धूपर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों पहली बार पैरेंट्स बनने को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। विन्नी अरोड़ा अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी के हर मोमेंट को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में विन्नी ने मैटरनिटी फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में Mom To Be एक्ट्रेस रेड कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को खुले बालों और मिनिमल मेकअप के साथ स्टाइल किया था। वहीं धीरज धूपर भी ब्लैक आउटफिट में अच्छे लग रहे थे। तस्वीर में धीरज विन्नी के पीछे खड़े हैं। उन्होंने एक हाथ विन्नी की कमर पर तो एक बेबी बंप पर रखा है।

Bollywood Tadka

दोनों के चेहरे पर अपने आने वाले बच्चे के लिए एक्साइटमेंट साफ जाहिर हो रही थी। एक तस्वीर में विन्नी अकेले नजर आ रही हैं। तस्वीर में वह अपने बेबी बंप पर हाथ से दिल बनाए दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विन्नी ने कैप्शन में लिखा-मेरे अंदर आपके लिए दो दिल धड़कते हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में होने वाली मां एक तरफ खड़ी दिखाई दे रही थीं जबकि उनके प्यारे पति उनके बेबी बंप को सहलाते हुए दिखाई दे रहे थे। व्हाइट फ्लोरल प्रिंटेड शिफॉन ड्रेस में विन्नी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 

मिनिमल मेकअप और खुले हेयरडू उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। धीरज धूपर ब्लैक शर्ट में हैंडसम लग रहे थे। तस्वीर के साथ कपल ने जल्द ही माता-पिता बनने की अपनी एक्साइटमेंट को शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'इस छोटे से बच्चे से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता, जो मेरा आधा और आपका आधा है।'


धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने लंबी डेटिंग के बाद साल 2016 में शादी की थी। धीरज और विन्नी ने अप्रैल 2022 में माता-पिता बनने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी। एक्ट्रेस ने अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट भी फ्लॉन्ट की थी और बताया था कि वह अगस्त 2022 में अपने बेबी का स्वागत करने जा रहे हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

Mom To BeVinny AroraMaternity PhotoshoothubbyDheeraj DhooparLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...