main page

येलो ड्रेस में 9 महीने प्रेग्नेंट विन्नी ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप, मैटरनिटी फोटोशूट में पति धीरज संग लिप लाॅप करती दिखी हसीना

Updated 31 July, 2022 08:47:37 AM

टीवी के क्यूट कपल्स में से एक धीरज धूपर और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा धूपर अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज की शुरुआत करने जा रहे हैं। विन्नी अरोड़ा प्रेग्नेंट हैं। दोनों जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे जिसके लिए कपल काफी एक्साइटेड है। ऐसे में विन्नी अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड के  हर पल को खुलकर एंजाॅय कर रही हैं। वह हर लम्हों को कैमरों में कैद कर रही हैं।हाल ही में विन्नी ने पति धीरज के साथ प्यारा सा मैटरनिटी फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। विन्नी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने म

मुंबई: टीवी के क्यूट कपल्स में से एक धीरज धूपर और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा धूपर अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज की शुरुआत करने जा रहे हैं। विन्नी अरोड़ा प्रेग्नेंट हैं। दोनों जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे जिसके लिए कपल काफी एक्साइटेड है। ऐसे में विन्नी अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड के  हर पल को खुलकर एंजाॅय कर रही हैं। वह हर लम्हों को कैमरों में कैद कर रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में विन्नी ने पति धीरज के साथ प्यारा सा मैटरनिटी फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। विन्नी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें  दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो विन्नी येलो कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं। मिनिमल मेकअप, मैसी हेयर प्रेग्नेंट विन्नी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। विन्नी प्रेग्नेंसी का ग्लो भी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था। वह बेहद खुशी के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही थीं। वहीं धीरज व्हाइट शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं। पहली तस्वीर में दोनों को लिप-लॉक करते हुए देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर में धीरज विन्नी के बेबी बंप को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए विन्नी ने लिखा- वह तितलियां जो तुमने मुझे दीं, वह छोटी-छोटी किक में बदल गईं।

Bollywood Tadka

इससे पहले भी विन्नी और धीरज ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें विन्नी ने 28 जुलाई 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। तस्वीर में होने वाली मां लाल रंग की बॉडी हगिंग ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं उनके पति धीरज धूपर भी ब्लैक आउटफिट में अच्छे लग रहे थे। दोनों के चेहरे पर बेबी के आने की खुशी साफ झलक रही थी।

Bollywood Tadka

धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने साल 2016 में शादी की थी शादी से पहले दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। साल 2022 में इस कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

Content Writer: Smita Sharma

Mom-to-beVinny AroraliplockHubbyDheeraj DhooparMaternity ShootLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...