main page

साटन ड्रेस में मौनी राॅय ने ढाया कहर, हसीना की कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Updated 16 February, 2024 02:34:35 PM

एक्ट्रेस मौनी राॅय फिल्मों से ज्यादा अपनी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश अंदाज की वजह चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस की अदाओं पर फिदा लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। मौनी भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं।

मुंबई: एक्ट्रेस मौनी राॅय फिल्मों से ज्यादा अपनी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश अंदाज की वजह चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस की अदाओं पर फिदा लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं। मौनी भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं।

Bollywood Tadka

हाल ही में मौनी राॅय ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो मौनी ब्लैक कलर साटन ड्रेस में कहर ढा रही हैं। मौनी कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की ये अदाएं फैंस को मदहोश कर रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। आइए डालते हैं मौनी राॅय की तस्वीरों पर एक नजर...

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मौनी जल्द ही इमरान हाशमी के साथ वेब सीरीज  'शोटाइम' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ  नसीरुरुद्दीन शाह भी हैं। इस सीरीज में फिल्मी दुनिया के पर्दे के पीछे छिपे काले रहस्यों का पर्दाफाश होनेवाला है। 

Content Writer: Smita Sharma

Mouni RoyLooks BoldSatin DressBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...