main page

मौनी रॉय ने दिशा पटानी और सोनम बाजवा के साथ शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, बालकनी में खड़े होकर सनसेट का मजा लेती नजर आईं हसीनाएं

Updated 11 March, 2023 02:39:45 PM

एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मौनी ने दिशा पटानी और सोनम बाजवा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मौनी ने दिशा पटानी और सोनम बाजवा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो मौनी व्हाइट क्रॉप टॉप और ग्रे स्कर्ट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस ने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ क्रीम कलर का ट्राउजर पहना हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

वहीं दिशा मैरून क्रॉप टॉप और क्रीम कलर के प्रिंटेड ट्राउजर में दिखाई दे रही है और सोनम बाजवा ने व्हाइट टॉप और डेनिम जींस पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

तीनों हसीनाएं बालकनी में खड़े होकर सनसेट का मजा लेती हुईं नजर आ रही है और काफी लग रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें मौनी इस समय 'एंटरटेनमेंट टूर' में बिजी है। इस टूर पर वह सुपरस्टार अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, नोरा फतेही और सोनम बाजवा के साथ है।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mouni royphotosdisha patanisonam bajwaBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...