main page

'बैंग बैंग ' में मुख्य जोड़ी की भूमिका में मिस्टर फैसु और रूही सिंह आएंगी नजर

Updated 31 August, 2020 02:58:22 PM

ऑल्ट बालाजी ( AltBalaji) और जी5 (ZEE 5) क्लब की बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइजी ''बैंग बैंग - साउंड ऑफ क्राइम्स'' का टीजर बीते दिन लॉन्च किया गया था जिसमें शो की मुख्य जोड़ी की धमाकेदार एंट्री के साथ एक छोटी सी झलक साझा की गई थी। अब निर्माताओं ने एक अन्य टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें आखिरकार शो के लिए चुने गए कलाकारों से रूबरू करवाया गया है...

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी ( AltBalaji) और जी5 (ZEE 5) क्लब की बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइजी 'बैंग बैंग - साउंड ऑफ क्राइम्स' का टीजर बीते दिन लॉन्च किया गया था जिसमें शो की मुख्य जोड़ी की धमाकेदार एंट्री के साथ एक छोटी सी झलक साझा की गई थी। अब निर्माताओं ने एक अन्य टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें आखिरकार शो के लिए चुने गए कलाकारों से रूबरू करवाया गया है।

लीड कास्ट का हुआ खुलासा
 शो के प्रमुख चेहरों की तलाश में निर्माताओं ने देश भर में वर्चुअल ऑडिशन का आयोजन किया था। टीजर में अंततः लीड कास्ट का खुलासा कर दिया गया है जिसमें फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैसु (सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर) और रूही सिंह (लोकप्रिय टिकटॉक फेम और अभिनेत्री) नजर आ रही हैं।

रूही इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
 आपको बता दें अभिनेत्री-मॉडल और पूर्व मिस इंडिया रूही इससे पहले कैलेंडर गर्ल्स और इश्क फॉरएवर जैसी फिल्मों के साथ-साथ स्पॉटलाइट 2, रन अवे ब्राइड और एंटी सोशल नेटवर्क जैसी वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। दिलचस्प बात यह है कि प्रतिभाशाली अभिनेत्री, जो सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं, वे मार्शल आर्ट और शाओलिन कुंग फू में भी प्रशिक्षित है, जो उन्हें इस शो के लिए एक उपयुक्त विकल्प बनाता है।

मिस्टर फैसु के नाम से लोकप्रिय इस सोशल मीडिया स्टार के टिकटोक पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स है, क्योंकि वह वीडियो-शेयरिंग एप्लिकेशन पर कंटेंट बनाते है जिसने उन्हें बड़े पैमाने पर प्रसिद्धि हासिल करवाई है। वह 13.5 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स के साथ इंस्टाग्राम पर भी लोकप्रिय है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

‘’Champions train , losers complain ‘’ ✌🏻 . pic credit : @hrt_photography_ . #keepgoing #keepmotivating #faisusquad #kbye

अग॰ 30, 2020 को 6:58पूर्वाह्न PDT बजे को FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सितंबर में शुरु होगी शूटिंग
शो में रहस्य, सस्पेंस, धमाकेदार एक्शन और कई झूठे रहस्यों के बीच ढ़ेर सारा यूथ ड्रामा देखने मिलेगा जिसकी परतें एक के बाद एक खुलेंगी। अक्षय बीपी सिंह द्वारा निर्मित और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित, बैंग बैंग की शूटिंग सितंबर महीने से उदयपुर शहर में शुरू की जाएगी।

 

: Chandan

web series reviewZEE 5 AltBalaji Upcoming Web SeriesMr FaisuBang Baang TeaserZee 5 Action Web SeriesBang Baang Star Cast

loading...