main page

Mrs Undercover का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन मोड में दिखीं राधिका आप्टे

Updated 30 March, 2023 06:43:36 PM

राधिका आप्टे की 'मिसेज अंडरकवर' का ट्रेलर जारी

नई दिल्ली। ओटिटि क्वीन राधिका आप्टे एक बार फिर बर्शकों को इंटरटेन करने के लिए तैयार है। थोड़े देर पहले उनकी फिल्म 'मिसेज अंडरकवर'  का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें राधिका का जमकर एक्शन करती हुईं दिखाई दे रही हैं। फिल्म में उनके अलावा सुमीत व्यास और राजेश शर्मा भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म 14 अप्रैल को ZEE5 पर दस्तक देगी।

 

 

जैसा कि ट्रेलर में देखा गया है, दुर्गा (राधिका आप्टे द्वारा अभिनीत) एक अनाड़ी गृहिणी है जो इस प्रफुल्लित करने वाली फिल्म में एक जासूस के रूप में काम करती है। स्पेशल फोर्स द्वारा भर्ती की गई, उसे 10 साल बाद नौकरी पर वापस बुलाया गया। हालाँकि, इन 10 वर्षों में, वह एक अंडरकवर एजेंट होने के बारे में सब भूल गई है क्योंकि उसने अपना सारा समय 'सिर्फ' एक गृहिणी होने के लिए समर्पित कर दिया, अपनी सास, ससुर, बेटे की देखभाल और एक मांगलिक पितृसत्तात्मक पति।

 

वास्तव में, जब उसके पति (साहेब चटर्जी) से पूछा जाता है कि वह क्या करती है, तो वह जवाब देता है कि वह कुछ नहीं करती है और वह सिर्फ एक गृहिणी है। दुर्गा के चरित्र के माध्यम से, फिल्म एक महत्वपूर्ण संदेश देती है और एक अहसास के साथ समाप्त होती है कि एक गृहिणी सही अर्थों में एक सुपरवुमन होती है और कभी भी 'सिर्फ' एक गृहिणी नहीं होती है क्योंकि वह पितृसत्तात्मक मानदंडों से लड़ते हुए अपनी विभिन्न जिम्मेदारियों को कुशलता से बहु-कार्य करती है। भारतीय समाज में निहित है।

 

राधिका आप्टे ने कहा, ''मेरे लिए मिसेज अंडरकवर कई कारणों से खास है। भारत में न केवल स्पाई कॉमेडी एक अज्ञात शैली है, बल्कि इस फिल्म के अपने पहले ही वर्णन में मैं अपने दुर्गा के चरित्र के प्रति आकर्षित हो गया। दुर्गा मजाकिया, दयालु, ईमानदार हैं, वह अनाड़ी भी हैं और खुद को लेकर अनिश्चित भी हैं और यह फिल्म उनकी खुद की ताकत की खोज की यात्रा है। हर घर में एक दुर्गा होती है- एक महिला जो चुपचाप अपना काम करती है और उसे उसका हक नहीं मिलता क्योंकि उसे 'सिर्फ' एक गृहिणी माना जाता है। हालाँकि, यह फिल्म उस मानसिकता से लड़ती है जो हमारे पितृसत्तात्मक समाज में व्याप्त है, और इसे हास्य की आड़ में खूबसूरती से किया गया है ”।

 

सुमीत व्यास ने कहा, "मिसेज अंडरकवर की कहानी को जिस तरह से गढ़ा और आकार दिया गया है, वह भारतीय सिनेमा में अभूतपूर्व है - एक अनूठी जासूसी कॉमेडी जिसे एक महिला द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और राधिका आप्टे द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म ताकत, साहस और लचीलापन दिखाती है। मिसेज अंडरकवर एक संपूर्ण पैकेज है जो उन सभी तत्वों के साथ एक पंच पैक करता है जो एक महान कहानी बनाते हैं। शैलियों और कहानियों के अव्यवस्था के बीच, मुझे खुशी है कि टीम ने इस सशक्त कथा के बारे में सोचा और पेशकश की मेरे लिए यह ग्रे किरदार जो निभाने में मजेदार और रोमांचक था। अंत में, मैं एक बार फिर ZEE5 के साथ जुड़कर खुश हूं।"

Content Editor: Sonali Sinha

Mrs UndercoverRadhika ApteMrs Undercover trailer

loading...