main page

लेडी लव संग कश्मीर की वादियों में सिंपल अंदाज से मुदासिर जफर ने रचाई शादी, बचपन के दोस्त शहीर बने बाराती

Updated 05 August, 2022 02:58:35 PM

'प्यार तूने क्या किया' फेम मुदासिर जफर ने अपनी लेडी लव सरोश जरगर संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने 24 जुलाई को बेहद सिंपल तरीके से कश्मीर में शादी रचाई। मुदासिर जफर की शादी की काफी सिंपल और इंटीमेट तरीके से हुई। इसमें उनके परिवार के अलावा इंडस्ट्री से उनके दोस्त शहीर शेख मौजूद रहे।

मुंबई: 'प्यार तूने क्या किया' फेम मुदासिर जफर ने अपनी लेडी लव सरोश जरगर संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने 24 जुलाई को बेहद सिंपल तरीके से कश्मीर में शादी रचाई। मुदासिर जफर की शादी की काफी सिंपल और इंटीमेट तरीके से हुई।

Bollywood Tadka

इसमें उनके परिवार के अलावा इंडस्ट्री से उनके दोस्त शहीर शेख मौजूद रहे।

Bollywood Tadka

शहीर शेख के अलावा राजश्री देशपांडे और मयूर मेहता ने भी इस शादी में शिरकत की। शादी के लगभग 11 दिन बाद कपल की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

दूल्हा-दुल्हन के लुक की बात करें, तो मुदासिर ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी थी। वहीं, सरोश ने पीच कलर का लहंगा पहना था जो काफी यूनिक था।

Bollywood Tadka

उनके लहंगे पर फुलों की कढ़ाई का काम किया गया है। दुल्हन ने अपने लुक को खुले बालों और गोल्डन ज्वेलरी के साथ पूरा किया था।

Bollywood Tadka

मुदासिर ने छोटे पर्दे पर कई शोज में काम किया है जिनमें 'प्यार तूने क्या किया', 'बहनें' और 'संस्कार लक्ष्मी' शामिल हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Mudasir Zafarties the knotSaroosh ZargarShaheer sheikhLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...