main page

Wedding Card Viral: बैंड बाजा बारात लेकर राधिका को ब्याहने जाएंगे मुकेश अंबानी के बेटे अनंत, 3 दिन तक चलेगा जश्न

Updated 13 January, 2024 03:34:52 PM

अंबानी परिवार में जल्द ही बैंड बाजे की गूंज सुनाई देने वाली है। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी जल्द ही दूल्हा बनने जा रहे हैं। हाल ही में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट संग अनंत की शादी का कार्ड सामने आया, जिसमें कपल की वेडिंग डेट का खुलासा हुआ है। साथ ही अन्य डिटेल्स भी सामने आई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अंबानी परिवार में जल्द ही बैंड बाजे की गूंज सुनाई देने वाली है। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी जल्द ही दूल्हा बनने जा रहे हैं। हाल ही में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट संग अनंत की शादी का कार्ड सामने आया, जिसमें कपल की वेडिंग डेट का खुलासा हुआ है। साथ ही अन्य डिटेल्स भी सामने आई है।

Bollywood Tadka

कार्ड के मुताबिक, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन 1, 2 और 3 मार्च 2024 को जामनगर, गुजरात में होगा। कपल की शादी का कार्डजंगल थीम पर है। कार्ड के ऊपरी हिस्से में हिंदी में दोनों का पहला अक्षर लिखा हुआ है। बीच में अंबानी और मर्चेंट परिवार का नाम लिखा है।


Bollywood Tadka

 

कार्ड के अलावा नीता और मुकेश ने मेहमानों के लिए हाथ से लिखा हुआ इन्विटेशन भी भेजा है, जिसमें उन्होंने प्री-वेडिंग फंक्शन के सभी डिटेल्स दी है।

 


बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने पिछले साल 2023 में सगाई की थी और अब जल्द ही दोनों की शादी होने जा रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

मुकेश अंबानी का बॉलीवुड जगत से खास नाता है। ऐसे मे उनके बेटे की शादी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों के आने की उम्मीद है।

Content Writer: suman prajapati

Mukesh AmbanisonAnant AmbanimarryRadhika MerchantMarchwedding cardrevealedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...