main page

मुकेश अंबानी के बेटे का हुआ रोका, मंगेतर राधिका मर्चेंट की आंखों में खोए अनंत अंबानी की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल

Updated 29 December, 2022 03:48:18 PM

देश के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर में एक बार फिर जश्न का माहौल है। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट संग सगाई कर ली है। कपल के रोके की खूबसूरत तस्वीर सामने आई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर में एक बार फिर जश्न का माहौल है। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट संग सगाई कर ली है। कपल के रोके की खूबसूरत तस्वीर सामने आई है। 

Bollywood Tadka

 

रिलायंस इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर, परिमल नाथवानी ने रोके की खबर ट्वीट कर सब को दी है और कपल को बधाई भी दी है। रोका सेरेमनी की तस्वीर में अनंत  और राधिका एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। कपल की इस तस्वीर पर सितारों से लेकर आम लोग तक खूब प्यार बरसा रहे हैं और कपल को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।

 

मुकेश अंबानी के बेटे का रोका राजस्थान के नाथद्वारा में स्थित श्रीनाथनजी मंदिर में हुआ है। 

 

माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

कौन है राधिका मर्चेंट

बता दें कि राधिका मर्चेंट बीते कई सालों से अनंत अंबानी को जानती हैं। इतना ही नहीं, उन्हें अंबानी परिवार के हर फंक्शन में भी देखा जाता था। राधिका एनकोर हेल्थकेयर के वाइस चेयरमैन और सीईओ विरेन मर्चेंट की बेटी हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क की यूनिवर्सिटी से पॉलिटिक्स एंड इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन की है। साल 2017 में एक सेल्स एग्जिक्यूटिव के तौर पर काम करने के लिए वह भारत आई थीं।

Content Writer: suman prajapati

Mukesh AmbanisonAnant AmbanirokaphotoviralRadhika MerchantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...