main page

लोग ऐसा थप्पड़ मारेंगे कि पता भी नहीं चलेगा..आदिपुरुष पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले-'खिलवाड़ करना है तो अपने धर्म से करो'

Updated 05 October, 2022 12:26:09 PM

'महाभारत' में 'भीष्म पितामाह' का किरदार निभा चुके दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वह बॉलीवुड से जुड़े हर मामले पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। हाल ही में एक बार फिर बाॅलीवुड पर मुकेश खन्ना का गुस्सा फूटा है। दरअसल, जब से ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज हुआ है, देशभर में बवाल मच गया है। एक तरफ तो लोग फिल्म में  इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स का खूब मजाक उड़ाया जा रहे हैं।

मुंबई: 'महाभारत' में 'भीष्म पितामाह' का किरदार निभा चुके दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वह बॉलीवुड से जुड़े हर मामले पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। हाल ही में एक बार फिर बाॅलीवुड पर मुकेश खन्ना का गुस्सा फूटा है। दरअसल, जब से ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज हुआ है, देशभर में बवाल मच गया है। एक तरफ तो लोग फिल्म में  इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स का खूब मजाक उड़ाया जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी ओर लोग भगवान श्री राम, हनुमान और रावण के लुक को देख गुस्से में हैं। 'आदिपुरुष' को लेकर देश में खूब विरोध हो रहा है। इसी विरोध और विवाद में मुकेश खन्ना भी कूद गए हैं। मुकेश खन्ना ने कहा है कि अगर हिंदू धर्म के देवी-देवताओं के लुक के साथ खिलवाड़ किया लोग मुंह पर बायकॉट नाम का ऐसा थप्पड़ मारेंगे कि पता भी नहीं चलेगा। अगर खिलवाड़ करना ही है तो अपने धर्म से करो। 

Bollywood Tadka

मुकेश खन्ना ने एक वीडियो शेयर कहा-'सभी चैनलों पर एक ही बात चल रही है कि यह (रावण बने सैफ अली खान) मोहम्मद खिलजी लगता है रावण नहीं। सही बात है यह हमारा रावण नहीं लगता है। मुगल कैरेक्टर को मुगल लुक दे दिया गया। कहां राम, कहां रामायण और कहां ये मुगल लुक? मजाक कर रहे हैं क्या आप? नहीं चलेगी ये फिल्म। अगर आपको लगता है सिर्फ स्पेशल इफेक्ट्स से फिल्म हिट हो जाएगी तो गलत है। 100 या एक हजार करोड़ खर्च कर के रामायण नहीं बन सकती। रामायण उसके मूल्यों, आस्था, लुक और डायलॉग पर बनती है।'

Bollywood Tadka

अपनी बात जारी रखते हुए मुकेश खन्ना ने कहा-'अगर आप 'अवतार' फिल्म का लुक देकर 'रामायण' को चेंज करना चाहोगे तो फिर ये मत बोलिए कि हम रामायण बना रहे हैं। आप बोलिए कि हम कुछ बना रहे हैं। कुछ आदिपुरुष जो पाषाण युग का था। जहां चमगादड़ उड़ रहे हैं। बर्ड्स के ऊपर बैठकर उड़कर आते हैं। दस सिर वाला रावण, कहां से दिखाया आपने? पता तो चल ही जाता है।

Bollywood Tadka

उसके आप दस सिर दिखा देंगे, उसको अलाउद्दीन खिलजी का लुक दे देंगे, तो लोग हंसेंगे ही ना आप पर। ये अच्छे संकेत नहीं है। इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा। मैं इन पैसे वालों से कह दे रहा हूं कि अपने पैसों का इस्तेमाल हमारे धर्म के कैरेक्टर्स का बदलाव करने पर खर्च मत करो खिलवाड़ करना है तो अपने धर्म से करो।'

मुकेश खन्ना ने आगे कहा- 'आज के इस माहौल में जब जगह-जगह फिल्मों का बायकॉट हो रहा है तो आप फिर से अपनी उंगली दे रहो। लोग पकड़ लेंगे आपको। आप लोग क्यों कर रहे हैं? क्या आप लोगों ने समझदारी क्या जेब में रख दी है? आप फिर उस धर्म को वीभत्स रूप में दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। न तो राम, राम दिख रहे हैं, न रावण, रावण दिख रहा है और न हनुमान जी, हनुमान दिख रहे हैं। क्या सोचकर आप कर रहे हैं? आप कहेंगे कि अभिव्यक्ति की आजादी है। अगर ऐसा तो फिर यह आजादी अपने धर्म में यूज करके दिखाइए ना? मैं यह कहना चाहता हूं कि आपकी फिल्म नहीं चलेगी। आप लोगों की आस्था का फायदा उठा रहे हैं। रावण और राम पर यह पेश कर रहे हैं। लोग अपनी आस्था वापस ले लेंगे। हो सकता है लोग बायकॉट के नाम पर थप्पड़ भी मारेंगे। फिल्म देखें बिना लोग फिल्मों का बायकॉट कर रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Mukesh KhannaAdipurushteaserRitualsPrabhasSaif Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...