main page

गिरफ्तारी का झूठा वीडियो बनना उर्फी जावेद को पड़ा भारी, रियल पुलिस ने दर्ज की शिकायत

Updated 04 November, 2023 08:12:32 AM

अपने बोल्ड लुक्स के चलते चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में पुलिस उन्हें अरेस्ट करती नजर आ रही हैं। हिला पुलिस ये कहकर उन्हें पकड़कर ले जाती हैं कि वह छोटे कपड़े पहनकर घूमती हैं जिसपर एक्ट्रेस ने कहा था ये उनकी मर्जी।

मुंबई: अपने बोल्ड लुक्स के चलते चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में पुलिस उन्हें अरेस्ट करती नजर आ रही हैं। हिला पुलिस ये कहकर उन्हें पकड़कर ले जाती हैं कि वह छोटे कपड़े पहनकर घूमती हैं जिसपर एक्ट्रेस ने कहा था ये उनकी मर्जी।

Bollywood Tadka

फिर वो पुलिस जीप में बैठकर रेस्टोरेंट के बाहर से रवाना हो जाते हैं। जैसे ही ये वीडियो सामने आया हर किसी को लगा कि उर्फी गिरफ्तार हो गईं हैं लेकिन हम आपको बता दें कि ये सब सिर्फ एक ड्रामा था जो खुद एक्ट्रेस ने रचाया था। खुद मुंबई पुलिस ने सच बताया है।

Bollywood Tadka

 

मुंबई पुलिस ने शुक्रवार 3 नवंबर को सोशल मीडिया उर्फी जावेद और चार अन्य के खिलाफ एक फर्जी वीडियो बनाने और शेयर करने के आरोप में मामला दर्ज किया, जिसमें उन्हें गिरफ्तार करते दिखाया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई के DCP कृष्णकांत उपाध्याय ने कहा कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। ओशिवारा पुलिस ने उर्फी और वीडियो में देखाई दिए लोगों के खिलाफ IPC की धारा 171, 419, 500 और 34 के तहत मामला दर्ज किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मुंबई पुलिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल वीडियो का एक स्क्रीनग्रैब शेयर किया। तस्वीर में दो महिलाएं पुलिस ऑफिसर की यूनिफॉर्म में दिखाई दे रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-'फालतू पब्लिसिटी के लिए कोई देश के कानून का उल्लंघन नहीं कर सकता! अश्लीलता के मामले में मुंबई पुलिस द्वारा कथित तौर पर गिरफ्तार की गई महिला का वायरल वीडियो सच नहीं है। प्रतीक चिन्ह और वर्दी का गलत इस्तेमाल किया गया है। आगे की जांच जारी है, फर्जी इंस्पेक्टर गिरफ्तार है और गाड़ी भी जब्त कर ली गई है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

यह पहली बार नहीं है जब जावेद को कानूनी पचड़ों में फंस चुकी हैं। दिसंबर 2022 में पब्लिक प्लेसेस पर कथित अश्लील हरकतों के लिए अंधेरी पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Mumbai PoliceUrfi JavedfakearrestBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...