main page

शाहरुख खान के घर के बाहर प्रोटेस्ट करने पहुंचे लोग,  मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

Updated 27 August, 2023 02:10:54 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में ऑनलाइन जुआ को बढ़ावा देने के आरोप में एक संगठन के निशाने पर आ गए है। गुस्साए अनटच इंडिया फाउंडेशन के लोग एक्टर के घर के बाहर प्रोटेस्ट करने पहुंचे, जिसके बचाव में पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में ऑनलाइन जुआ को बढ़ावा देने के आरोप में एक संगठन के निशाने पर आ गए है। गुस्साए अनटच इंडिया फाउंडेशन के लोग एक्टर के घर के बाहर प्रोटेस्ट करने पहुंचे, जिसके बचाव में पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है।


अनटच इंडिया फाउंडेशन के अध्यक्ष का नाम कृष्णचंद्र अदल है। एक्टर के घर के बाहर धरना देने पहुंचे प्रदर्शनकारियो का कहना है कि इन एड में प्रसिद्ध एक्टर, एक्ट्रेसेस काम करते है, यह समाज को दिशा भूल करने वाला काम है।

 

प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर दोपहर करीब 1 बजे आंदोलन करने की कोशिश की। हालांकि पुलिस ने सुरक्षा का पूरा बंदोबस्त किया और धरना देने पहुंचे लोगों को हिरासत में ले लिया।

 

बता दें, शाहरुख खान जल्द ही एटली कुमार की  फिल्म जवान में नजर आएंगे, जो 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और विजय सेतुपति अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।
 

Content Writer: suman prajapati

Mumbai PoliceincreasedsecurityprotestShah Rukh KhanhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...