main page

मुनव्वर फारूकी पर बरसे अंडे: काॅमेडियन का रेस्टोरेंट के मालिक और स्टाफ से हुआ कलेश, FIR दर्ज

Updated 11 April, 2024 12:32:18 PM

'बिग बाॅस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें हुक्का पार्लर में हुक्का पीते हुए देखा गया था, जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया था। अब मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर मुनव्वर फारूकी और स्टोरेंट के मालिक बीच हुआ कलेश। दावा किया जा रहा है कि रेस्टोरेंट के मालिक ने मुनव्वर फारूकी पर सोमवार, 8 अप्रैल की आधी रात अंडे बरसाए थे। खबर है कि रेस्टोरेंट के मालिक और उसके पांच स्टाफ मेंबर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्हें हुक्का पार्लर में हुक्का पीते हुए देखा गया था, जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया था।

Bollywood Tadka

अब मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर मुनव्वर फारूकी और स्टोरेंट के मालिक बीच हुआ कलेश। दावा किया जा रहा है कि रेस्टोरेंट के मालिक ने मुनव्वर फारूकी पर सोमवार, 8 अप्रैल की आधी रात अंडे बरसाए थे। खबर है कि रेस्टोरेंट के मालिक और उसके पांच स्टाफ मेंबर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। 

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने बताया कि आरोपियों ने Munawar Faruqui को मिनारा मस्जिद क्षेत्र में अपने रेस्टोरेंट में आमंत्रित किया था लेकिन वह पास के दूसरी जगह पर खाना खाने चले गए। इस वजह से आरोपियों ने मुनव्वर फारूकी पर अंडे फेंके। अब इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें मुनव्वर फारूकी रेस्टोरेंट के मालिक पर भड़कते नजर आ रहे हैं। आसपास बहुत भीड़ है। मुनव्वर को उनके सिक्योरिटी गार्ड्स ने कसकर पकड़ा हुआ है। स्थिति देखकर ऐसा लग रहा था कि फारूकी गुस्से में आपे से बाहर हो रहे थे।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही मुनव्वर फारूकी तब विवादों में फंस गए थेजब उन्हें मुंबई के एक हुक्का बार में हुक्का पीते हुए पकड़ा गया था हालांकि बाद में मुंबई पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया था। मुंबई पुलिस ने मिली टिप के आधार पर मुंबई के बोरा बाजार स्थित हुक्का बार पर छापा मारा था। वहां मुनव्वर फारूकी अन्य लोगों के साथ हुक्का पी रहे थे।

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Munawar Faruquiattackedeggsrestaurant ownerBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...