main page

स्टार प्लस के शो 'बातें कुछ अनकही सी' में आज रात 9 बजे से देखें वंदना और कुणाल की म्यूजिकल जर्नी

Updated 21 August, 2023 04:07:25 PM

बातें कुछ अनकही सी अब टेलीविजन स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस शो में वंदना और कुणाल की अलग-अलग भावनाओं के अनोखे रंग देखने मिलने वाला है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बातें कुछ अनकही सी अब टेलीविजन स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस शो में वंदना और कुणाल की अलग-अलग भावनाओं के अनोखे रंग देखने मिलने वाला है। शो "बातें कुछ अनकही सी" के प्रोमो के बाद से ही दर्शक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, और वंदना और कुणाल की प्यार-नफरत वाली केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं।

इसके साथ ही यह देखने का मौका मिलने जा रहा है कि कैसे वंदना सफलता की राह पर आगे बढ़ती है और अपने अनोखे तरीकों से सभी मुश्किलों को पार करती है। यह शो एक रोलरकोस्टर की तरह है, जो वंदना और कुणाल की इमोशनल जर्नी को पेश करने की कोशिश कर रहा है।

एक म्यूजिकल, काल्पनिक प्यार की कहानी, "बातें कुछ अनकही सी" को राजन शाही द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। यह कहानी दो अलग-अलग बैकग्राउंड वाले दो मध्यम आयु वर्ग के लोगों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और जब वे आपस में मिलते हैं, तो उनकी दुनिया कैसे टकराती है, ऐसे में म्यूजिक उनकी यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

स्टार प्लस के शो "बातें कुछ अनकही सी" में सायली सालुंखे उर्फ वंदना कहती हैं, "मैं शो के लिए उत्साहित हूं, लेकिन साथ ही साथ थोड़ी घबरायी भी हूं। हमने शो के लिए बहुत मेहनत की है और उम्मीद है कि दर्शक हमें इसके लिए प्यार और आशीर्वाद देंगे।" हम यह ध्यान रखेंगे की हम दर्शकों को कभी निराश नहीं करेंगे। दर्शकों को शो में रोमांस, ड्रामा से लेकर कॉमेडी जैसे अलग-अलग इमोशंस की उम्मीद होगी।''

बातें कुछ अनकही सी 21 अगस्त को रात 9:00 बजे स्टार प्लस पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। शो में मोहित मलिक और सायली सालुंखे मुख्य भूमिका में होंगे।

Content Editor: Jyotsna Rawat

the musical journeyVandana and KunalStar PlusBaatein Kuch Ankahi Si

loading...