main page

'मेरी मां इंसाफ की हकदार...दोषियों को सख्त सजा मिले' सोनाली फोगाट की 15 साल की बेटी ने बिलखते हुए मांगा न्याय

Updated 26 August, 2022 09:47:53 AM

टिक-टॉक स्टार और 'बिग बाॅस' फेम सोनाली फोगाट ने 22 अगस्त 2022 को अंतिम सांस ली। शुरुआत में सामने आया था कि  सोनाली फोगाट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह पार्टी के लिए बाहर गई थीं। वहीं अब उनकी मौत को लेकर तरह-तरह के आरोप भी लग रहे हैं। सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े मामले म

मुंबई: टिक-टॉक स्टार और 'बिग बाॅस' फेम सोनाली फोगाट ने 22 अगस्त 2022 को अंतिम सांस ली। शुरुआत में सामने आया था कि  सोनाली फोगाट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह पार्टी के लिए बाहर गई थीं। वहीं अब उनकी मौत को लेकर तरह-तरह के आरोप भी लग रहे हैं। सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े मामले में गुरुवार को गोवा पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया।

Bollywood Tadka

सोनाली के भाई रिंकू ढाका की शिकायत पर सोनाली के PA सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है।अब उनकी बेटी ने भी मां की मौत पर चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Tadka

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने मां के लिए सरकार से न्याय की गुहार लगाई। मां के निधन के बाद अपनी मौसी के पास रह रहीं यशोधरा ने रोते हुए एक एजेंसी से बातचीत में कहा-'मेरी मां इंसाफ की हकदार है। केस की सही तरीके से जांच की जरूरत है। दोषियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए।'

Bollywood Tadka

 

क्या है रिंकू ढाका पर आरोप

रिंकू ने पुलिस में की गई शिकायत में कहा है कि सुधीर सांगवान ने सोनाली के खाने में कुछ मिलाकर उसका रेप किया। हरियाणा के फतेहाबाद जिले के भुतान कलां गांव में रहने वाले रिंकू ने सुधीर पर सोनाली का वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया।

Bollywood Tadka

सुधीर सांगवान लगभग एक साल से सोनाली का रेप कर रहा था। उन्होंने यह दावा भी किया सोनाली की हत्या उनकी प्रॉपर्टी हड़पने के इरादे से की गई है। उनके मुताबिक सोनाली के खिलाफ राजनीतिक साजिश हुई है। सुधीर ने गोवा पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Bollywood Tadka

सोनाली फोगाटके शरीर पर चोट के गई निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्टमें यह खुलासा हुआ है कि उनके शरीर पर चोट के गहरे निशान है। रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि उनके शरीर पर किसी चीज से कई बार चोट पहुंचाई गई है।

Content Writer: Smita Sharma

Sonali PhogatDaughterYashodharaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...