main page

स्टूडेंट का बदला: मेरी टीचर क्रिमिनल हैं..बच्चे ने हर सवाल के जवाब में लिखा कुछ ऐसा देख उड़े सबके होश

Updated 30 April, 2024 04:11:27 PM

सोशल मीडिया पर आए दिन बच्चों की आंसर शीट वायरल होती रहती हैं। इन आंसर शीट्स में बच्चे  कई बार सवालों के ऐसे जवाब देते हैं, जिन्हें देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। अब एक बच्चे की ऐसी ही आंसर शी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें सवाल का ऐसा जवाब लिखा है कि आप भी बच्चे की स्मार्टनेस के फैन हो जाएंगे।

मुंबई:  सोशल मीडिया पर आए दिन बच्चों की आंसर शीट वायरल होती रहती हैं। इन आंसर शीट्स में बच्चे  कई बार सवालों के ऐसे जवाब देते हैं, जिन्हें देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। अब एक बच्चे की ऐसी ही आंसर शी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें सवाल का ऐसा जवाब लिखा है कि आप भी बच्चे की स्मार्टनेस के फैन हो जाएंगे।

Bollywood Tadka

 

आप देख सकते हैं कि इंग्लिश का पेपर है। पेपर में कुछ शब्द दिए गए हैं जिन्हें अपने वाक्य में प्रयोग करके दिखाना है। स्टूडेंट ने हर शब्द का प्रयोग करते हुए अपनी टीचर के बारे में कुछ न कुछ गलत और बुरा लिखा।जैसे कि पुलिस शब्द का प्रयोग करते हुए उसने लिखा-'पुलिस मेरी टीचर को पकड़ लो। 'पायलट शब्द के साथ लिखा-'पायलट, मेरी टीचर के ऊपर प्लेन लैंड कर दो।' यहां तक कि फायर शब्द के इस्तेमाल में उसने लिखा-'आग, मेरी टीचर को जला दो।' क्रिमिनल शब्द का इस्तेमाल करते हुए लिखा-'मेरी टीचर क्रिमिनल है।' वहीं टीचर ने रिमार्क भी लिखा है –'मूर्खतापूर्ण लेकिन ज़बरदस्त काम है।'

Content Writer: Smita Sharma

criminalStudentSentenceteacherBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...