main page

निखिल सिद्धार्थ की फ़िल्म 'स्पाई' के रहस्य, रोमांच से भरपूर ऐक्शनपैक्ड ट्रेलर ने मचाया धमाल

Updated 24 June, 2023 09:06:36 PM

ऐक्शन से भरपूर फ़िल्में हमेशा से ही दर्शकों को ख़ूब पसंद आती रही हैं. निखिल सिद्धार्थ की जल्द रिलीज़ होने जा रही फ़िल्म 'स्पाई' में ना सिर्फ़ हैरतअंगेज़ ऐक्शन की रोमांचकारी झलक देखने को मिलेगी, बल्कि इसमें सस्पेंस, रहस्य और रोमांच का ऐसा अनूठा मिश्रण देखने को मिलेगा

निखिल सिद्धार्थ की फ़िल्म 'स्पाई' के रहस्य, रोमांच से भरपूर ऐक्शनपैक्ड ट्रेलर ने मचाया धमाल

ऐक्शन से भरपूर फ़िल्में हमेशा से ही दर्शकों को ख़ूब पसंद आती रही हैं. निखिल सिद्धार्थ की जल्द रिलीज़ होने जा रही फ़िल्म 'स्पाई' में ना सिर्फ़ हैरतअंगेज़ ऐक्शन की रोमांचकारी झलक देखने को मिलेगी, बल्कि इसमें सस्पेंस, रहस्य और रोमांच का ऐसा अनूठा मिश्रण देखने को मिलेगा कि इसे देखकर दर्शक चकित रह जाएंगे. फ़िल्म में निखिल सिद्धार्थ और ऐश्वर्या मेनन मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे. उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म की पूरी स्टारकास्ट ने शुक्रवार की शाम को मुम्बई के जाने-माने बीडीडी चाल में 'स्पाई' का हिंदी ट्रेलर आम लोगों के बीच लॉन्च किया जिसे बड़े पैमाने पर वहां एकत्रित हुई मीडिया ने कवर किया‌.

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बॉलीवुड की और भी कई दिग्गज हस्तियां मौजूद थीं जबकि फ़िल्म के निर्माताओं में संगीता अहिर, कलापी नगाड़ा, चरणतेज उप्पलपत्ती और सन्नी खन्ना ने भी अपनी विशेष मौजूदगी दर्ज कराई.

मामूली घरों में में रहने वाले सिने-प्रेमियों के बीच लॉन्च किये गये 'स्पाई' के ट्रेलर में निखिल सिद्धार्थ, ऐश्वर्या मेनन के अलावा सान्या ठाकुर, मकरंद देशपांडे, जीशु सेनगुप्ता, नितिन मेहता, रवि वर्मा, कृष्णा तेजा, प्रीशा सिंह और सोनिया सिंह के दमदार अभिनय की झलक देखी जा सकती है. उल्लेखनीय है कि जब से 'स्पाई' फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है, तभी से सिने-प्रेमियों में इसकी जबर्दस्त चर्चा हो रही है और दर्शक बड़ी ही बेसब्री से फ़िल्म की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं.

जासूसी की दुनिया को एक अलग अंदाज़ में पेश करने वाली फ़िल्म 'स्पाई' के ज़रिए भारत समेत दुनिया के तमाम दर्शकों को कुछ ऐसा अनूठा एहसास होगा जो उनके लिए ना सिर्फ़ नया होगा, बल्कि कई मायनों में उनके लिए अभूतपूर्व भी साबित होगा. 

'स्पाई' की कहानी देश की आज़ादी की लड़ाई लड़ने वाले नेताजी सुभाषचंद्र बोस के रहस्यमयी ढंग से लापता हो जाने के मिशन के इर्द-गिर्द घूमती है. फ़िल्म‌ में निखिल सिद्धार्थ इस पूरे मिशन को लीड करते हुए नज़र आएंगे. फ़िल्म‌ में उनका सशक्त अंदाज़ दर्शकों का दिल जीत लेगा. ट्रेलर के पहले ही फ़्रेम से इस बात का अंदाज़ा हो जाता है कि पूरी फ़िल्म में दर्शकों को किस तरह का रोमांच देखने को मिलने वाला है.

फ़िल्म 'स्पाई' के ट्रेलर में सांस थमा देने वाले ऐक्शन सीन्स, दिलों की धड़कने रोक देने वाली घटनाएं और कहानी में आने वाले एक से बढ़कर एक प्लॉट ट्विस्ट की झलक देखने को मिलती है. ट्रेलर के हरेक सीन में रहस्य और रोमांच की भरपूर झलक देखने‌ को मिलती है, ऐसा रोमांच जो फ़िल्म देखते वक्त दर्शकों को अपनी सीट से उठने नहीं देगा.

ग़ौरतलब है कि फ़िल्म का नायक इतिहास से जुड़े एक ऐसे रहस्य को उजागर करने के मिशन में लगा हुआ है, जिसके बारे में अब तक किसी ने भी जानने की कोशिश नहीं की है. 'स्पाई' में एक लीड जासूस के तौर पर निखिल सिद्धार्थ एक ऐसी दुनिया में क़दम रखने जा रहे हैं जहां सच और झूठ का पता लगाना आसान काम नहीं है और उसका रास्ता कई तरह की जटिलताओं से भरा हुआ है. 

फ़िल्म‌ में भव्य स्तर पर फ़िल्माए गये दृश्य आधुनिक जासूसी कथा के परिचायक हैं. फ़िल्म के ट्रेलर में दिख रही छायांकन की झलक कुछ ऐसी है जो दर्शकों के सामने कहानी से जुड़े रहस्यों के ख़तरों को सशक्त तरह से पेश करते हुए सीधे दर्शकों के दिलों में उतर जाती है. विभिन्न तरह के ऐक्शन सीन्स, अत्याधुनिक तरह के स्पेशल इफ़ेक्ट्स और सशक्त तरह का छायांकन फ़िल्म के ट्रेलर को अनूठे किस्म की रोचकता प्रदान करता है और फ़िल्म के ट्रेलर की प्रभावोत्पादकता को इस क़दर बढ़ा देता है कि दर्शक जल्द ही इसे सिनेमाघरों में देखने‌ को बेताब हो उठे हैं. फ़िल्म के तमाम ऐक्शन सीन्स से लेकर फ़िल्म के संवाद, छायांकन, संपादन, संगीत, तमाम कलाकारों का अभिनय भी देखने-सुनने लायक है.

उल्लेखनीय है कि 'स्पाई' का ट्रेलर देखकर दर्शकों का उत्साह चरम पर पहुंच गया है और फ़िल्म‌ की कहानी के रहस्य को जानने के प्रति दर्शकों की उत्सुकता कई गुना बढ़ गई है.

ग़ौरतलब है कि देशभर में 29 जून को रिलीज़ होने जा रही 'स्पाई' तेलुगू के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज़ की जाएगी.

यहां पर देखें फ़िल्म का हिंदी ट्रेलर:-

 

News Editor: Dishant Kumar

MysterytrailerNikhil SiddharthfilmSpymovie

loading...