main page

अंतिम सफर पर ऋतुराज सिंह: पिता के जाने से बुरी तरह टूटी बेटी, नम आंखों से एक्टर को विदाई देने पहुंचे स्टार्स

Updated 21 February, 2024 12:17:15 PM

20 फरवरी की सुबह बी-टाउन इंडस्ट्री से दिल तोड़ देने वाली खबर आई। खबर थी कि  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम ऋतुराज सिंह का 59 की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। ऋतुराज सिंह के निधन की खबर ने सबका दिल दहला दिया। फैंस से लेकर बी-टाउन इंडस्ट्री के स्टार्स नम आंखों से ऋतुराज सिंह को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं 21 फरवरी को ऋतुराज सिंह का अंतिम संस्कार होगा।

मुंबई: 20 फरवरी की सुबह बी-टाउन इंडस्ट्री से दिल तोड़ देने वाली खबर आई। खबर थी कि  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम ऋतुराज सिंह का 59 की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। ऋतुराज सिंह के निधन की खबर ने सबका दिल दहला दिया। फैंस से लेकर बी-टाउन इंडस्ट्री के स्टार्स नम आंखों से ऋतुराज सिंह को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं 21 फरवरी को ऋतुराज सिंह का अंतिम संस्कार होगा। एक्टर के पार्थिव शरीर को बुधवार 21 फरवरी को सुबह 9 बजे वर्सोवा अंधेरी स्थित घर पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। इस दौरान दोस्त और रिश्तेदार अपने चहते ऋतुराज सिंह के अंतिम दर्शन कर पाएंगे।

 

उसके बाद सुबह 10:30 बजे ओशिवारा श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। कई स्टार्स ऋतुराज को अंतिम विदाई देने पहुंचे। इस लिस्ट में नकुल मेहता से लेकर अनूप सोनी तक का नाम शामिल है। इस दौरान ऋतुराज सिंह की बेटी की भी झलक देखने को मिली जो पिता के यूं चले जाने से बुरी तरह टूट गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

 


 

Content Writer: Smita Sharma

Nakuul MehtaAnup SoniHiten TejwaniTV celebsRituraj Singhresidencelast respectsBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...