main page

प्रेग्नेंट हैं 'इश्कबाज' फेम नकुल मेहता की पत्नी जानकी, शादी के 8 साल बाद कपल के घर गूंजेगी किलकारी

Updated 07 November, 2020 03:27:44 PM

साल 2020 जहां इंडस्ट्री के स्टार्स के लिए ढेर सारी मुश्किलें लेकर आया तो वहीं कई की जिंदगी में खुशियां भी लेकर आया। एकतरफ करीना कपूर खान और अनुष्का शर्मा से लेकर कई हसीनाएं प्रेग्नेंसी को एंजाॅय कर रही हैं।

मुंबई: साल 2020 जहां इंडस्ट्री के स्टार्स के लिए ढेर सारी मुश्किलें लेकर आया तो वहीं कई की जिंदगी में खुशियां भी लेकर आया। एकतरफ करीना कपूर खान और अनुष्का शर्मा से लेकर कई हसीनाएं प्रेग्नेंसी को एंजाॅय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं टीवी के पाॅपुलर स्टार नकुल मेहता और उनकी वाइफ जानकी भी जल्द ही पैरंट्स बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी नकुल ने इंस्टा पर एक बेहद ही प्यारी वीडियो शेयर कर फैंस के को दी। वीडियो में नकुल की वाइफ जानकी अपने बेबीं बंप के साथ दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि नकुल मेहता ने साल 2012 में जानकी संग शादी की थी। शादी से पहले उन्होंने एक-दूसरे को 9 सालों तक डेट किया। जानकी एक सिंगर, वॉइस ओवर आर्टिस्ट और स्टेज परफॉर्मर हैं।

Bollywood Tadka

नकुल मेहता के अलावा और 2 और टीवी कपल्स जल्द ही पैरंट्स बनने वाले हैं, उनमें अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू का नाम शामिल है।

 

 

: Smita Sharma

Nakuul MehtaannouncewifeJankee Parekhpregnancyadorable videoLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...