main page

सेल्फी लेने आए फैन की गर्दन पर नाना पाटेकर ने जड़ा जोरदार तमाचा, वीडियो देख लोगों ने की आलोचना

Updated 15 November, 2023 01:53:45 PM

एक्टर नाना पाटेकर इन दिनों वाराणसी में अपनी आगामी फिल्म 'जर्नी' की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच उनकी फिल्म के सेट से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग काफी भड़क रहे हैं। लोगों को विश्वास नहीं हो रहा कि कि नाना पाटेकर किसी के साथ ऐसा कर सकते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नाना पाटेकर इन दिनों वाराणसी में अपनी आगामी फिल्म 'जर्नी' की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच उनकी फिल्म के सेट से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग काफी भड़क रहे हैं। लोगों को विश्वास नहीं हो रहा कि कि नाना पाटेकर किसी के साथ ऐसा कर सकते हैं। तो आइए देखते है आखिर इस वीडियो में है क्या..


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नाना पाटेकर शूटिंग के लिए तैयार दिख रहे हैं, इसी बीच एक फैन अचानक आकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगता है। ऐसे में नाना का गुस्सा आ जाता है और वह चिढ़कर उसके सिर पर जोरदार तमाचा जड़ देते हैं। तभी वहां खड़े क्रू के लोग और सुरक्षाकर्मी दौड़कर जाते हैं और उस लड़के को वहां से दूर करते हैं। 

इस वीडियो को देखने के बाद लोग नाना पाटेकर की खूब आलोचना कर रहे हैं।


बता दें, नाना पाटेकर स्टारर ‘जर्नी’ का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं। फिल्म में उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा लीड रोल प्ले कर रहे हैं और यह बाप बेटे के रिश्ते पर आधारित कहानी है।

Content Writer: suman prajapati

Nana PatekarslapsfanselfievideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...