main page

मिलान में लक्जरी शॉपिंग ट्रिप पर निकलीं नाओमी कैंपबेल, डेनिम लुक में दिखीं स्टाइलिश

Updated 06 April, 2024 03:56:19 PM

सुपर माॅडल नाओमी कैंपबेल अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हसीना जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो मीडिया उन्हें कैप्चर कर लेती हैं। हाल ही में नाओमी कैंपबेल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं।

लंदन: सुपर माॅडल नाओमी कैंपबेल अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हसीना जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो मीडिया उन्हें कैप्चर कर लेती हैं। हाल ही में नाओमी कैंपबेल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 

नाओमी कैंपबेल को हाल ही में मिलान में लक्जरी शॉपिंग ट्रिप के दौरान स्पाॅट किया गया। 53 साल की नाओमी का इस दौरान स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो हसीना ऑल डेनिम लुक में दिखीं। नाओमी  ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से लुक को पूरा किया था। हसीना का ये अंदाज देख हर किसी के होश उड़ गए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नाओमी ने महज 15 वर्ष की उम्र में वर्ष 1985 में अपना मॉडलिंग करिअर शुरू किया था।वह अपने 16वें बर्थडे पर पहली बार ब्रिटिश मैगजीन के कवर पर दिखीं।  वे 500 से ज्यादा मैग्जीन की कवर गर्ल रह चुकी हैं। नाओमी म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं। वह बॉब मार्ले और माइकल जैक्सन के म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं।  

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Naomi Campbelllook stylishdenim jacketLuxury shoppingtripMilanHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...