main page

एनसीबी ने इस सूटकेस में इकठ्ठे किए अर्जुन रामपाल के खिलाफ 'सबूत'! देखें एक्टर के घर के बाहर की तस्वीरें

09 November, 2020 03:48:49 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने सोमवार को एक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा। खबरों के मुताबिक एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के तीन ठिकानों पर रेड मारी है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने सोमवार को एक्टर अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा। खबरों के मुताबिक एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के तीन ठिकानों पर रेड मारी है।

Bollywood Tadka

एजेंसी ने अर्जुन के बांद्रा, खार और अंधेरी स्थित ठिकानों पर रेड की। घंटों तक अर्जुन के घर की तलाशी कर रहे एनसीबी के अधिकारी हाल ही में एक्टर के घर से बाहर निकलते दिखाई दिए,जिनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में एजेंसी के अधिकारी फोन पर बात करते दिखाई दिए।खबरें हैं कि अधिकारी पल पल की अपडेट उच्च अधिकारियों को दे रहे थे। वहीं एक अधिकारी अर्जुन के घर से ब्लू कलर का सूटकेस लेकर निकला।

Bollywood Tadka

सूत्रों की मानें तो इसी सूटकेस में एजेंसी ने सबूत इकठ्ठे किए हैं। दोपहर करीब 2 बजे अधिकारियों ने पूरे घर की तलाशी लेकर रेड खत्म की और सूटकेस अपनी गाड़ी में रख वापस चले गए। सूटकेस के अलावा एजेंसी के अधिकारियों के हाथ में कुछ फाइलें भी नजर आईं। अब देखना है कि रेड में अर्जुन के घर से एजेंसी को क्या-क्या मिला, इस बारे में कब तक खुलासा होता है।

Bollywood Tadka

लंबे समय से एनसीबी रडार पर थे अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल काफी लंबे समय से एनसीबी के रडार पर हैं। सितंबर के महीने में जब दीपिका पादुकोण की 'ड्रग्स चैट' वायरल हुई थी तो उसमें एक शख्स A नाम का था। खबरें थीं कि ये शख्स और कोई नहीं बल्कि अर्जुन रामपाल ही थे। खबरें थी कि A नान का शख्स खुद तो ड्रग्स लेता ही था इसके साथ ही वह बाॅलीवुड में ड्रग्स की सप्लाई भी करता था। 

Bollywood Tadka

 

हिरासत में अर्जुन की गर्लफ्रेंड के भाई

इससे पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने और उसकी खरीद करने के जुर्म में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इसके बाद खबर आई कि अगिसियालोस को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद एनसीबी ने उन्हें दोबारा हिरासत में ले लिया था। एनसीबी की टीम ने बताया था कि अगिसियालोस के संबंध उन ड्रग पेडलर्स से थे जिनसे रिया, शौविक, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा ने कथित तौर पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे थे।

Bollywood Tadka

 

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिन यानी रविवार को एनसीबी ने मशहूर प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर रेड कर उनकी पत्नी शबाना सईद को अरेस्ट किया था।


narcotics control bureauraidarjun rampalhousemumbaipicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...