main page

VIDEO: बेटे अगस्त्य पर प्यार लुटाते नजर आए हार्दिक पांड्या, पोस्ट देख वाइफ नताशा ने किया ये कमेंट

Updated 07 November, 2020 04:34:38 PM

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की वाइफ और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने कुछ महीनों पहले क्यूट बेटे को जन्म दिया। अब कपल का लाडला तीन महीने का हो चुका है और दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे की प्यारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में हार्दिक पांड्या ने अपने लाडले की एक तस्वीर और वीडियो शेयर की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट पर एक्ट्रेस नताशा ने भी कमेंट किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की वाइफ और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने कुछ महीनों पहले क्यूट बेटे को जन्म दिया। अब कपल का लाडला तीन महीने का हो चुका है और दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे की प्यारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में हार्दिक पांड्या ने अपने लाडले की एक तस्वीर और वीडियो शेयर की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट पर एक्ट्रेस नताशा ने भी कमेंट किया है।
Bollywood Tadka


इस वीडियो में हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर में उन्होंने नन्हें लाडले को अपने कंधे से लगा रखा है और उस पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं।


नजर आ रहे हैं। वीडियो में हार्दिक बेटे के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए क्रिकेटर ने कैप्शन में लिखा- 'अगस्त्य के साथ खेलने का वक्त। यही वह चीज है जिसे मैं सबसे ज्यादा मिस कर रहा हूं। मैं ये दिन अपनी पूरी जिंदगी याद रखूंगा।'


Bollywood Tadka
फैंस हार्दिक की इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं। इसी बीच वाइफ नताशा का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने रिप्लाई करते हुए रेड हार्ट इमोजी पोस्ट किया।


Bollywood Tadka

बता दें बिग बॉस फेम नताशा ने इसी साल हार्दिक पांड्या संग शादी रचाई थी और 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया। वर्कफ्रंट पर, नताशा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 8 का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म झूठा कहीं का में देखा गया था।


 

: suman prajapati

natasa stankoviccommentedhardik pandyavideoBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...