main page

3 महीने का हुआ नताशा-हार्दिक का बेटा अगस्त्य, एक्ट्रेस ने शेयर की क्यूट तस्वीरें

Updated 01 November, 2020 12:15:19 PM

एक्ट्रेस नताशा स्टेकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नताशा बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे अगस्त्य के तीन महीने का होने पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस नताशा स्टेकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नताशा बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे अगस्त्य के तीन महीने का होने पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
क्रिकटर हार्दिक पांडया इन दिनों आईपीएल में बिजी हैं। नताशा अकेले ही घर पर है। नताशा ने बेटे के तीन महीने का होने पर केक काट कर सेलीब्रेट किया। अगस्त्य का जन्म 30 जुलाई 2020 को हुआ था। अब अगस्त्य तीन महीने का हो गया है। शेयर तस्वीर में नताशा ने अगस्त्य को गोद में उठाया हुआ है। पास में ही केक भी पड़ा हुआ है जो बहुत प्यारा है। नताशा और अगस्त्य तस्वीर में बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए नताशा ने लिखा-'हम तुम्हें याद कर रहे हैं हार्दिक पांड्या।' जवाब में हार्दिक पांड्या ने लिखा कि 'मैं भी तुम दोनों को बहुत याद कर रहा हूं।'

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले भी नताशा ने बेटे अगस्त्य के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया था। जिसमें अगस्त्य मां के साथ मस्ती करता नजर आ रहा था। हार्दिक ने दुबई में नताशा को प्रपोज किया था और सगाई की अंगूठी पहनाई थी। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी। 30 जुलाई 2020 को नताशा ने बेटे को जन्म दिया।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

natasa stankovicsharescutephotosson agastya3monthsoldBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...