main page

मेरे पास नानी है....नातिन ने बदला नानू अमिताभ बच्चन का फेमस डायलॉग, जया बच्चन के दिल का टुकड़ा हैं नव्या

Updated 08 May, 2024 04:54:13 PM

बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भले ही फिल्मों से दूर हैं।  वह पिता के बिजनेस को आगे बढ़ाना चाहती हैं। भले ही नव्या ने फिल्मों में एंट्री नहीं की लेकिन उन्हें चर्चा में रहना अच्छे से आता है। नव्या सोशल मीडिया और बी-टाउन के कई इवेंट में एक्टिव रहती हैं।


मुंबई: बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भले ही फिल्मों से दूर हैं।  वह पिता के बिजनेस को आगे बढ़ाना चाहती हैं। भले ही नव्या ने फिल्मों में एंट्री नहीं की लेकिन उन्हें चर्चा में रहना अच्छे से आता है। नव्या सोशल मीडिया और बी-टाउन के कई इवेंट में एक्टिव रहती हैं।

Bollywood Tadka

 

 

हाल ही में नव्या एक स्टोर लाॅन्च इवेंट में पहुंची। इस दौरान नव्या का लुक तो कैजुअल था। लुक की बात करें तो इस दौरान सिंपल टीशर्ट और डेनिम पहने वह नजर आए। लुक तो नव्या का कैजुअल ही था  पर उसके चर्चे बहुत हुए। व्या नवेली की टी-शर्ट ने हर किसी का ध्यान खींच लिया।

Bollywood Tadka

 

नव्या की ग्रीन टीशर्ट पर जो लिखा है वो देख सब यही कह रहे हैं कि वह नानी के जिगर का टुकड़ा हैं। इस टी-शर्ट के पहने नव्या भी जिस तरह लगातार मुस्कारा रही हैं वह भी बड़ा खास है।

Bollywood Tadka

दरअसल,आपने अमिताभ बच्चन का डायलॉग तो सुना होगा 'मेरे पास मां है।' अब उनकी नातिन ने इस डायलॉग को थोड़ा बदल दिया है। नव्या ने अपनी टीशर्ट पर लिखा-'मेरे पास नानी हैं।' बस फिर क्या. इस लाइन को पढ़कर समझ गया कि नव्या परिवार में नानी जया बच्चन के बहुत करीब हैं।

Bollywood Tadka


नव्या नवेली नंदा सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन और दामाद निखिल नंदा की बेटी हैं। नव्या के पिता निखिल नंदा पेशे से एक मशहूर बिजनेसमैन हैं। नव्या भी अपने पापा की तरह ही बिजनेस की दुनिया से जुड़ा ना चाहती हैं। वहीं नव्या के भाई अगत्स्य नंदा ने साल 2023में ही बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Content Writer: Smita Sharma

Navya Naveli NandaJaya BachchanAmitabh BachchanShweta Bachchan NandaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...