main page

पापा राहुल वैद्य की कॉर्बन कॉपी है नव्या, मां दिशा संग पोज देती नन्हीं वैद्य पर आया सबका दिल

Updated 28 March, 2024 12:59:26 PM

सिंगर और 'बिग बॉस 14' के रनर अप राहुल वैद्य और उनकी एक्ट्रेस पत्नी दिशा परमार आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। कपल बीते साल सितंबर में  एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने। राहुल-दिशा ने अपनी लाडली का नाम नव्या वैद्य रखा है।

मुंबई: सिंगर और 'बिग बॉस 14' के रनर अप राहुल वैद्य और उनकी एक्ट्रेस पत्नी दिशा परमार आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। कपल बीते साल सितंबर में  एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने। राहुल-दिशा ने अपनी लाडली का नाम नव्या वैद्य रखा है।

Bollywood Tadka

नव्या के जन्म के बाद से वैद्य फैमिली की दुनिया उसके आगे पीछे घूम रही है।सोशल मीडिया पर अक्सर नव्या की मां दिशा, पापा राहुल  संग सुपर क्यूट तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक बार फिर इंटरनेट पर नव्या की प्यारी सी तस्वीरें छाई हुई है। तस्वीरों को दिशा ने शेयर किया है। तस्वीरों में नव्या मां दिशा की बाहों में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि दिशा अपने नन्हीं शहजादी नव्या के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इन फोटो को देखकर फैंस को राहुल की याद आ रही है। 

Bollywood Tadka

दिशा परमार लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। हांलाकि बेटी नव्या के जन्म के बाद से वह एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं। इससे पहले वह बड़े अच्छे लगते हैं-2, प्यार का दर्द है मीठा-मीठा और वो अपना सा जैसे धारावाहिकों के लिए जानी जाती हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Navya VaidyaLooks super cutemummyDisha ParmarRahul VaidyaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...