main page

शादी के बाद गोल्डन टेपल में नतमस्तक हुए नयनतारा-विग्नेश, संगत के साथ बैठकर छका लंगर

Updated 10 July, 2022 11:57:31 AM

एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कपल ने 9 जून को सात फेरे लिए थे। नयनतारा और विग्नेश की शादी को 1 महीना पूरा हो गया है। हाल ही में दोनों थाईलैंड से हनीमून मनाकर वापस लौटे हैं। दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था। अब नयनतारा और विग्नेश अमृतसर के गोल्

मुंबई. एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कपल ने 9 जून को सात फेरे लिए थे। नयनतारा और विग्नेश की शादी को 1 महीना पूरा हो गया है। हाल ही में दोनों थाईलैंड से हनीमून मनाकर वापस लौटे हैं। दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था। अब नयनतारा और विग्नेश अमृतसर के गोल्डन टेपल नतमस्तक हुए हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नयनतारा व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लू दुपट्टा कैरी किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। वहीं विग्नेश ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में खूब जच रहे हैं। कपल ने पहले गुरुद्वारे में माथा टेका  और फिर लंगर का मजा लिया। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें नयनतारा और विग्नेश पहली बार 'नानुम राउडी धान' की शूटिंग के दौरान मिले थे, पहली मुलाकात में ही दोनों को प्यार हो गया था। 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद 9 जून को शादी कर दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Parminder Kaur

nayantaravignesh shivangolden templeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...